Ranbir kapoor Alia bhatt First Apperance after Wedding As Husband Wife Evening At 7 PM – Entertainment News India – Entertainment News India


बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज यानी 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध रहे हैं। कपल की शादी को लेकर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी एक्साइटेट हैं। लगातार वास्तु अपार्टमेंट में मेहमानों का आना-जाना लगा है। रणबीर-आलिया का परिवार सुबह ही शादी के लिए पहुंच चुका है। इसी बीच खबर आ रही है कि कपल बतौर पति-पत्नी शाम को सभी से रूबरू होंगे। जी हां, रणबीर-आलिया शाम को सभी से मिलने वाले हैं और इसके लिए टाइम भी तय किया गया है।

दूल्हा-दुल्हन आएंगे सामने

जब से  रणबीर-आलिया की शादी की बातें चल रही हैं, तब से दोनों एक बार भी नजर नहीं आए हैं। फैंस कपल को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब ये इंतजार कुछ घंटों का और है। शाम 7 बजे रणबीर-आलिया बतौर पति-पत्नी मीडिया से मुखातिब होंगे।

संबंधित खबरें

2 बजे है शादी का मूहुर्त

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी आज 2 से 3 बजे के मुहूर्त में वास्तु अपार्टमेंट में होगी। शादी में करीब 30-35 मेहमान शामिल होंगे। शादी को लेकर सेक्योरिटी काफी टाइट रखी गई है। जिससे कोई भी फोटो या वीडियो लीक न हो।

ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir: शादी की रस्मों के बीच रणबीर कपूर ने रखी थी एक खास मांग, फिर नहीं हुआ ये काम

इस दिन होगा वेडिंग रिसेप्शन

आलिया-रणबीर का वेडिंग रिसेप्शन 16 अप्रैल को होना बताया जा रहा है। अभी तक रिसेप्शन वेन्यू ताज कोलाबा बताया जा रहा था। लेकिन अब जानकारी के मुताबिक, रिसेप्शन वेन्यू को बदल दिया गया है। अब कपल का वेडिंग रिसेप्शन वास्तु में ही होगा। रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के शिरकत करने की खबरें हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here