Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding Barfi actor poses with Alia Bhatts close friends in these unseen 5 pics – Entertainment News India


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 6 दिन पहले ही शादी (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding) के बंधन में बंधे हैं। सोशल मीडिया पर अभी तक बी-टाउन की इस हिट जोड़ी की शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं। एक-एक करके साल की इस सबसे बड़ी शादी की अनदेखी तस्वीरें सामने आती जा रही हैं। रणबीर-आलिया ने बड़ी ही सादगी के साथ अपने ही घर की बालकनी में शादी की रस्में पूरी की और दो दिन बाद इसी घर में दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी भी रखी। कई लोगों ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस फैसले की खूब वाहवाही भी कि दोनों ने शादी पर ज्यादा दिखावा ना करके परिवार-दोस्तों के बीच खुशी-खुशी 7 जन्मों का वादा किया। अब सोशल मीडिया पर रणबीर-आलिया की शादी की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जिनसे तो आप भी आसानी से नजरें नहीं हटा पाएंगे। 

सालियों के बीच फंसे रणबीर

सामने आई कुछ तस्वीरों में रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट की सहेलियों के साथ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में आकांक्षा और अनुष्का रंजन के अलावा आलिया भट्ट के स्कूल-कॉलेज की फ्रेंड्स नजर आ रही हैं। तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग लगातार सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन देने में जुटे हुए हैं। यूजर्स इन तस्वीरों पर लिख रहे हैं कि रणबीर की सालियां तो वाकई में काफी क्यूट हैं। रणबीर के साथ ही आलिया भट्ट की भी नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपनी दोस्तों के साथ पोज मारती हुई नजर आ रही हैं। 

यह भी पढ़ें- ‘ब्रह्मास्त्र’ नहीं ये होती रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की पहली फिल्म, फिर हो गई ये बड़ी गड़बड़

संबंधित खबरें

काम पर हुई #RaLia की वापसी 

शादी के दो दिन बाद ही रणबीर कपूर वापस काम पर लौट चुके हैं और अब जल्द ही आलिया भट्ट भी उनकी राह पर चलने के लिए तैयार हैं। दरअसल आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के अगले शेड्यूल की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। ऐसे में आलिया भट्ट अब कभी भी राजस्थान के लिए रवाना हो सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में होनी है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here