Ranbir kapoor alia bhatt wedding postpone know what rahul bhatt tells about date – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इस बीच उनके भाई का कहना है कि डेट आगे बढ़ा दी गई है। शादी हो रही है ये तो तय है पर डेट को लेकर अभी भी कन्फ्यूजन बना हुआ है। पहले कहा जा रहा था कि रणबीर और आलिया 17 तारीख को शादी कर रहे हैं। इसके बाद खबर आई की शादी 14 या 15 को होगी। अब राहुल भट्ट का कहना है कि डेट 20 के आस-पास कर दी गई है क्योंकि तारीफ लीक हो जाने से सिक्योरिटी की दिक्कत हो सकती है।


राहुल भट्ट बोले बदल गई शादी की डेट


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। दूल्हा-दुलहन के कपड़े आ चुके हैं। आरके स्टूडियो से लेकर वास्तु अपार्टमेंट तक सज चुके हैं। सब्यासाची के आउटफिट्स रणबीर के घर पहुंच चुके हैं। टेंट वाले बर्तन भी आ गए हैं और अब आलिया भट्ट के स्टेप ब्रदर राहुल का कहना है कि शादी की डेट बदल दी गई है। राहुल भट्ट ने आज तक से बातचीत में कहा कि उनकी बहन 13 या 14 अप्रैल को शादी नहीं कर रही हैं। 

संबंधित खबरें

बोले- हो सकती है अनाउंसमेंट


राहुल ने बताया कि आलिया और रणबीर ने शादी की डेट बदलने का फैसला लिया है क्योंकि तरीख मीडिया में लीक हो गई है। राहुल ने माना कि पहले 14 को शादी होनी थी। राहुल ने बताया, सिक्योरिटी एक वजह थी जिस कारण ऐसा करना पड़ा। राहुल ने बताया कि आलिया और रणबीर मीडिया और अपने फैन्स के लिए शादी के कुछ दिन पहले फॉर्मल अनाउंसमेंट कर सकते हैं। उन्होंने बताया, जहां तक मैं जानता हूं, तारीख के  बारे में जल्द बताया जाएगा। राहुल ने बताया कि शादी अगले सप्ताह 20 के आसपास हो सकती है। 

क्यों है राहुल की बात डाउटफुल


हालांकि राहुल भट्ट के बयान को मीडिया और लोगों का अटेंशन डायवर्ट करने वाला माना जा रहा है। क्योंकि अगर वाकई शादी की तारीख बदल गई होती तो वह सही तारीख मीडिया में क्यों बताते। जैसा कि राहुल भट्ट ने कहा कि रणबीर-आलिया शादी की डेट जल्द अनाउंस करेंगे। दूसरी ओर वह यह भी बोल रहे हैं कि मीडिया में डेट लीक होने सिक्योरिटी की दिक्कत होगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here