Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Marriage Rishi Kapoor Plans for Ralia Wedding in December 2020 Tells Shubhash – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अब आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। घरों की सजावट से लेकर आउटफिट पहुंचने तक सारी तैयारियों शुरू हो गई हैं। रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कहा था कि अगर पैनडेमिक नहीं आया होता तो शादी साल 2020 में ही हो गई होती। अब एक ताजा खबर सामने आई है कि रणबीर और आलिया की शादी सचमुच 2020 के लिए ही प्लान की गई थी और रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर इस बात से बहुत ज्यादा खुश थे। ऋषि कपूर कैंसर से लड़ रहे थे और अपने बेटे की शादी देखना चाहते थे।

सुभाष घई से कही थी दिल की बात

फिल्ममेकर सुभाष घई ने उन बातों को याद करते हुए बताया कि शादी दिसंबर 2020 में ही होनी थी लेकिन फिर 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में सुभाष घई ने बताया, ‘मुझे याद है कि जनवरी 2020 में ऋषि कपूर से मिलने मैं उनके घर गया था ताकि Whistling Woods International के सालाना कॉनवोकेशन में उन्हें WWI Maestro award 2020 लेने के लिए इनवाइट कर सकूं।’

शादी को लेकर एक्साइटेड थे ऋषि कपूर

सुभाष घई ने बताया, ‘हमारी अच्छे दोस्तों की तरह लंबी बातचीत हुआ करती थी। वह मेरे साथ इस बात को शेयर करते हुए बहुत ज्यादा खुश थे कि वो लोग दिसंबर 2020 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी प्लान कर रहे हैं। हालांकि वह हमें बेहद तकलीफ में छोड़कर उससे पहले ही विदा हो गए।’ सुभाष ने कहा कि अब जब रणबीर-आलिया की शादी होगी तो ऋषि कपूर का सपना पूरा हो जाएगा।

संबंधित खबरें

अब पूरा होगा ऋषि कपूर का सपना

सुभाष घई ने बताया कि आज मैं बहुत खुश हूं कि रणबीर और आलिया आखिरकार उनका सपना पूरा कर रहे हैं। मैं दुआ करूंगा कि उन्हें एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी मिले, मैंने ऋषि कपूर और नीतू कपूर के लिए भी हमेशा यही दुआ की है। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर्दे पर पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने डेटिंग करना शुरू किया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here