ranbir kapoor and alia bhatt may not marry in april know why – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का इंतजार जितना वे दोनों खुद नहीं कर रहे होंगे, उतना तो फैंस कर रहे हैं। फैंस जल्द से जल्द दोनों को शादी के बंधन में बंधता देखना चाहते हैं। यही वजह है कि वे रणबीर और आलिया की शादी से जुड़े हर अपडेट के लिए एक्साइटेड रहते हैं। अब तक दोनों को लेकर ऐसी खबर थी कि दोनों 17 अप्रैल को शादी करने वाले हैं। लेकिन अब जो खबर आई है उसे सुनकर दोनों के फैंस निराश हो जाएंगे।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया है कि दोनों की शादी की खबरों को ओवर बताया जा रहा है क्योंकि इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है और ना ही कपूर परिवार और भट्ट परिवार के घर में शादी को लेकर कोई तैयारी नजर आ रही है। सोर्स ने आगे ये भी कहा कि बॉलीवुड में किसी भी समय जब एक पॉपुलर और ट्रेंडिंग कपल की एक साथ फिल्म आती है तो ऐसा कभी नहीं हुआ है कि फिल्म की रिलीज से वे शादी कर लें क्योंकि ऐसा करना डेथ वारंट पर साइन करने के बराबर है। 

उन्होंने कहा कि स्टार्स फिल्म के रिलीज के बाद ही शादी करते हैं चाहे तो पुराने उदाहरण भी देख सकते हैं जैसे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण। तो इसलिए आलिया और रणबीर भी ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद शादी कर सकते हैं। अब देखते हैं कि क्या सच में दोनों अप्रैल में शादी करेंगे या फिर ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद ही सात-फेरे लेंगे।

संबंधित खबरें

हाल ही में खत्म हुई ब्रह्मास्त्र की शूटिंग

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आलिया और रणबीर ने फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म की है। साल 2018 से शुरू हुई इस फिल्म की शूटिंग अब खत्म हुई है। आलिया ने रणबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ फोटोज शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी थी। आलिया ने लिखा था, हमने साल 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब फाइनली ब्रह्मास्त्र के पार्ट 1 की शूटिंग खत्म हुई। आप सभी से 9.9.2022 को सिनेमाघर में मिलेंगे।

यह भी पढ़ें – रणबीर कपूर आखिर क्यों कर रहे हैं 17 अप्रैल को ही आलिया भट्ट से शादी, जानिए यहां

बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया और रणबीर एक-दूसरे के क्लोज आए। दोनों का रिलेशनशिप शुरू हुआ और अब बात शादी तक आ गई है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here