ranbir kapoor and alia bhatt to have langar at gurudwara after wedding just like rishi kapoor and neetu kapoor – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर रोज नए अपडेट्स आ रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने अभी तक शादी पर कोई कमेंट नहीं किया है। अब तक जो खबरें आई हैं उनके मुताबिक आलिया और रणबीर 17 अप्रैल को शादी कर सकते हैं। दोनों की शादी आर के हाउस में हो सकती है जहां ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी हुई थी। दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज से होने वाली है। तो अब जो नया अपडेट दोनों की शादी की खबरों को लेकर आया है वो ये है कि दोनों शादी के बाद कुछ स्पेशल करेंगे वो भी बिल्कुल नीतू और ऋषि कपूर की तरह।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक नीतू और ऋषि ने शादी के बाद मुंबई के एक गुरुद्वारे में लंगर करवाया था। वैसे ही रणबीर और आलिया भी शादी के बाद लंगर करवाएंगे। हालांकि रणबीर और आलिया खुद वहां मौजूद नहीं रहेंगे, लेकिन उनकी तरफ से लंगर जरूर होगा। खबर ये भी आ रही है कि दोनों की शादी की रस्मे 13 अप्रैल से शुरू हो जाएंगी।

भट्ट परिवार चाहता जल्दी शादी

संबंधित खबरें

ऐसा कहा जा रहा था कि कपूर परिवार अप्रैल के एंड तक शादी करवाना चाहते थे, लेकिन भट्ट परिवार शादी जल्दी करवाना चाहता है। दरअसल, आलिया के नाना की तबीयत खराब है इसलिए वे चाहते हैं कि आलिया के नाना भी इस शादी में शामिल हों।

ब्रह्मास्त्र

रणबीर और आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही आलिया और रणबीर के बीच बॉन्ड बना। फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ दोनों का रिश्ता भी बनता चला गया और दोनों रिलेशनशिप में आ गए।

यह भी पढ़ें – रणबीर कपूर के घर पहुंचे आलिया भट्ट के मैनेजर और सेक्योरिटी गार्ड, जोरों से चल रही तैयारियां

ओपनली करते हैं प्यार का इजहार

दोनों साथ में लंच, डिनर डेट पर जाते हैं। इसके साथ ही दोनों वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। पहले तो दोनों रिलेशन की खबरों पर बोलने से बचते थे, लेकिन अब दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयली एक्सेप्ट कर लिया है। इतना ही नहीं, आलिया तो रणबीर के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here