Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding: Actress Manager PR And Personal Security Guard Arrived At Ranbir House – Entertainment News India


बॉलीवुड के ‘पॉवर कपल’ कहे जाने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चर्चे हर तरफ चल रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसी महीने की 17 अप्रैल को रणबीर-आलिया शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कपल की शादी को लेकर आएदिन नई खबर सामने आ रही है। इसी बीच वीडियो सामने आया है, जिसमें आलिया की मैनेजर, उनके पर्सनल सेक्योरिटी गार्ड और पीआर रणबीर के घर पहुंचे हैं। इससे साफ पता चल रहा है कि कपल की शादी की तैयारियां तेजी से चल रही हैं।

कपल ने नहीं दी प्रतिक्रिया

रणबीर-आलिया की शादी को लेकर तमाम खबरें चल रही हैं। यहां तक की कपल की शादी की डेट और मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ चुकी हैं। लेकिन अब तक कपल ने इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल 17 अप्रैल को चेंबूर के RK हाउस में शादी के बंधन में बंधेगा। शादी की अन्य रस्में दो दिन पहले से शुरू होंगी।

संबंधित खबरें

गेस्ट लिस्ट का भी हो गया खुलासा

शादी के डेट के अलावा मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी में अर्जुन कपूर, संजय लीला भंसाली, वरुण धवन-नताशा दलाल, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा समेत तमाम सितारे शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- KGF 2: ‘रॉकी भाई’ की लेडी लव बनीं श्रीनिधि शेट्टी हैं बेहद ग्लैमरस, जानें उनके बारे में खास बातें

डिजाइनर्स भी हैं तय

रिपोर्ट्स के मानें तो रणबीर-आलिया की शादी के आउटफिट्स की जिम्मेदारी मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, समिधा वांगनू और सब्यसाची मुखर्जी को सौंपी गई हैं। फिलहाल, कपल की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और सोशल मीडिया पर दोनों के नाम को जोड़कर #Ralia हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here