Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding Confirmed: Actress Uncle Robin Bhatt Confirms Couple Wedding It Will Be Four Day Event – Entertainment News India – Entertainment News India


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर अब तक कई कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब उनकी शादी की खबर कंफर्म हो चुकी है। आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आलिया के अंकल रॉबिन बॉलीवुड के जाने-माने राइटर हैं और महेश भट्ट हाफ ब्रदर भी हैं। उन्होंने न्यूज पोर्टल से बातचीत करते हुए बताया कि कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी के फंक्शन चार दिन तक चलेंगे।

अंकल को मिला न्योता

आलिया भट्ट के अंकल ने कपल की शादी की खबरों को कंफर्म करते हुए बताया कि उन्हें शादी के लिए न्योता भी मिल चुका है। इस हिसाब से बॉलीवुड के ‘पॉवर कपल’ अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों के फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। जब से आलिया-रणबीर की शादी के चर्चे शुरू हुए हैं, तभी से सोशल मीडिया पर कपल के वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं।

संबंधित खबरें

मॉम नीतू ने भी कर ली तैयारी

बेटे रणबीर की शादी के लिए मॉम नीतू कपूर ने भी तैयारी पूरी कर ली है और वो अब बहू आलिया का स्वागत करने के लिए तैयार है। नीतू कपूर ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर से अपने लिए आउटफिट्स चुन लिए हैं।

ये भी पढ़ें- नरगिस फाखरी का छलका दर्द, बोलीं- वजन बढ़ने पर लोग पूछते थे- ‘प्रेग्नेंट हो क्या!’

रस्में और रिसेप्शन होगा

रणबीर-आलिया 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके दो दिन पहले से ही दोनों के घर में शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी को काफी प्राइवेट रखा जायेगा, ताकि फोटो लीक न हो। शादी के बाद रणबीर-आलिया का रिसेप्शन सांताक्रूज के ग्रैंड हयात होटल में होगा।

हनीमून पर नहीं जाएंगे कपल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर-आलिया शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे। इन दिनों  दोनों अपने फिल्मों के प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं और इस वजह से दोनों शादी के बाद काम पर लौट आएंगे। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here