ranbir kapoor and alia bhatt wedding fans will not get more visuals from actor house and rk studio watch video – Entertainment News India


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें इन दिनों खूब चर्चा में है। रोज दोनों की शादी को लेकर नए अपडेट्स आते रहते हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने अभी तक इस बारे में ऑफिशयल कमेंट नहीं किया है। इस बीच रणबीर के घर के और आर के स्टूडियो के वीडियो सामने आ रहे थे जिसमें देखा गया कि आर के स्टूडियो को सजाया गया है। फूलों और लाइट्स के साथ आर के स्टूडियो को सजाया गया है। वहीं हाल ही में आउटफिट्स ले जाते हुए के वीडियोज सामने आए हैं जिन्हें शेयर करते हुए कहा गया है कि दोनों की शादी के सब्यसाची के आउटफिट्स घर आ गए हैं।

लेकिन अब फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, अब तक आर के स्टूडियो और रणबीर के घर में क्या हो रहा, वो पता चल रहा था। लेकिन अब घर और स्टूडियो को व्हाइट पर्दों से कवर किया जा रहा है। ये सब इसलिए किया जा रहा है ताकि मीडिया फोटोग्राफर्स और बाकी लोगों को वहां हो रही हलचल के बारे में पता नहीं चल पाए।

 

संबंधित खबरें

कबसे शुरू होंगे फंक्शन्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर के शादी के फंक्शन्स 13 अप्रैल से शुरू होंगे। 13 को आलिया और रणबीर की मेहंदी सेरेमनी होगी। इसके बाद 14 अप्रैल को संगीत सेरेमनी होगी। 14 को पहले दिन में हल्दी होगी। दोनों की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन्स आर के हाउस चेम्बुर में होंगे। वहीं शादी रणबीर के वास्तु के अपार्टमेंट में होगी।

यह भी पढ़ें – Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding : आलिया और रणबीर कपूर की शादी की खबरों से परेशान हुईं नीतू कपूर, कहा- यार मत पूछो…

कपूर परिवार ने नहीं किया शादी को लेकर अपडेट

आलिया और रणबीर की शादी को लेकर अभी तक कपूर परिवार की तरफ से कोई कमेंट नहीं आया है। वहीं नीतू कपूर से भी जब पूछा जाता है तो वह कहती हैं कि उन्हें नहीं पता कि दोनों कब शादी करेंगे। लेकिन आलिया के परिवार की तरफ से तो शादी कन्फर्म है। आलिया के चाचा और भाई राहुल ने कन्फर्म किया है कि दोनों की शादी है। दोनों को शादी की न्यौता भी मिला है। वैसे भले ही नीतू शादी की डेट नहीं बता रही हैं, लेकिन वह ये जरूर कहती हैं कि वह दोनों की शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here