Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding HUGE budget for joota churai rasam by Groom – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में जूता चुराई की रसम काफी दिलचस्प होने वाली है। आलिया भट्ट की गर्ल्स गैंग जीजू रणबीर कपूर के जूते चुराएगी और रिपोर्ट के मुताबिक सिर्फ जूता चुराई के लिए रणबीर कपूर ने 1 लाख रुपये का बजट अलॉट कर रखा है। खबर ये भी है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में संगीत सेरिमनी बहुत ग्रांड नहीं होगी, बल्कि वो सिर्फ मेहंदी फंक्शन में ही कुछ गानों पर डांस करके इसे एन्जॉय करेंगे।

हर चीज में खर्चा बचाने की कोशिश

खबर ये भी है कि सेलेब्रिटी मेहंगी आर्टिस्ट और फोटोग्राफर्स को हायर नहीं किया गया है। अधिकतर उन्हीं लोगों को इस काम का जिम्मा दिया गया है जिन्हें सेलेब्रिटी वेडिंग का अभी तक कोई भी एक्सपीरियंस नहीं है। जैसे मंडप के लिए एक फीमेल सेट डिजाइनर को हायर किया गया है। शादी को एक डेस्टिनेशन वेडिंग बनाने की बजाए बहुत Low Key फंक्शन बनाने की कोशिश की जा रही है।

डाउन टू अर्थ होगी #Ralia की वेडिंग

बात केटरिंग मैन्यू की हो या फिर सजावट की, हर काम के लिए खर्चा कम से कम रखने की कोशिश देखने को मिल रही है। हाल ही में एक वीडियो सामने आई थी जिसमें कुछ लोग एक लोडर में खाना बनाने के बर्तन ले जाते दिखाई पड़े। इन बर्तनों को देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता था कि चीजें किस कदर डाउन टू अर्थ रखने की कोशिश ‘रालिया’ की वेडिंग में हो रही है।

संबंधित खबरें

छोटी होगी शादी लेकिन रिसेप्शन में होगा जश्न

खबरों की मानें तो शादी में मेहमानों की लिस्ट को बहुत ही ज्यादा शॉर्ट रखा गया है। परिवार के लोगों, कुछ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के अलावा इंडस्ट्री के कुछ गिने-चुने लोग ही शादी में शरीक होंगे। वेडिंग के बाद रिसेप्शन पार्टी में हालांकि अच्छे खासे लोगों को न्यौता मिलेगा। खबर है कि रिसेप्शन में 100 से भी ज्यादा लोगों को इनवाइट किया जाएगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here