ranbir kapoor and alia bhatt wedding kareena kapoor khan and saif ali khan outfits has something special – Entertainment News India


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और दोनों की शादी में कई सेलेब्स पहुंचे हैं जिसमें करीना कपूर खान और सैफ अली खान भी शामिल हैं। करीना, रणबीर कपूर की कजिन बहन भी हैं तो इसलिए ये शादी करीना और सैफ के लिए भी खास है। हालांकि इस बीच दोनों में एक ख़ास चीज़ दिखी। दरअसल दोनों ने शादी में पीच कलर की साड़ी पहनी है और सैफ अली खान ने लाइट पिंक कलर का कुर्ता और व्हाइट पजामा और जैकेट पहनी है। दोनों साथ में परफेक्ट लग रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

दोनों के लुक्स पर डिटेल में बात करें तो रणबीर और आलिया की शादी से पहले भी दोनों कई बार पिंक और व्हाइट आउटफिट्स  में कॉर्डिनेट करके पहुंचे हैं। सबसे पहले दोनों व्हाइट और पिंक कलर के आउटफिट्स में सोहा अली खान और कुणाल खेमू की शादी में नजर आए थे। सोहा और कुणाल की शादी करीना के लिए इसलिए भी खास थी क्योंकि शादी के बाद उनके घर में ये पहला बड़ा फंक्शन था।

संबंधित खबरें

सोनम कपूर की शादी में

इसके बाद अपनी बेस्ट फ्रेंड सोनम कपूर की शादी में पिंक कलर का लॉन्ग अनारकली सूट पहना था। वहीं सैफ और बेटे तैमूर अली खान ने लाइट पिंक कलर का कुर्ता और व्हाइट कलर का पजामा पहना था और अब भाई रणबीर की शादी में फिर करीना और सैफ का लाइट पिंक कलर कॉर्डिनेशन दिखा। 

यह भी पढ़ें – Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Mehndi आलिया भट्ट ने मेहंदी से हाथों में लिखवाया R और नंबर 8, जानें एक्ट्रेस ने फंक्शन में क्या-क्या किया

उस वक्त तैमूर कपूर का स्टाइल भी काफी छाया था। ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ तैमूर ने पोनी टेल बनाई थी जिसमें वह काफी क्यूट लग रहे थे।

 

मेहंदी में पहना खूबसूरत लहंगा

इससे पहले करीना ने मेहंदी में लाइट पेस्टल कलर का लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। मेहंदी का फंक्शन अटेंड करने के बाद करीना ने फोटोज क्लिक करवाई थीं और इस दौरान उनकी मेहंदी की झलक भी सबको दिखी। करीना ने हाथों में मेहंदी से तैमूर, सैफ और छोटे बेटे जेह का नाम लिखवाया था।

आलिया के साथ अच्छा बॉन्ड

करीना का अपनी भाभी आलिया भट्ट के साथ अच्छा बॉन्ड है। दोनों कई बार एक-दूसरे की तारीफ करते दिखे हैं। इतना ही नहीं कई पार्टीज में दोनों के बीच स्पेशल बॉन्ड दिखा है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here