Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Wedding: Mom Neetu Kapoor Has Picked Up Her Outfits From Manish Malhotra Store – Entertainment News India – Entertainment News India


बॉलीवुड के ‘पॉवर कपल’ कहे जाने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के चर्चे जोरों पर चल रहे हैं। हर दिन कपल की शादी को लेकर कोई नई जानकारी सामने आ रही हैं। रणबीर-आलिया की शादी में आने वाले गेस्ट, रिसेप्शन लिस्ट, वेन्यू तक सामने आ चुका है। अब खबर है कि दूल्हे राजा की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के स्टोर से जाते हुए देखा गया है।

सेलेक्ट कर लिए आउटफिट्स

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने ‘जाने-जिगर’ रणबीर कपूर की शादी के लिए मां नीतू कपूर ने अपने आउटफिट्स चुन लिए हैं। नीतू कपूर ने कल दोपहर अपने आउटफिट्स बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर से उठा लिए हैं।

संबंधित खबरें

इस दिन से होंगी रस्में

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर-आलिया शादी के बंधन में 15 अप्रैल को बंध सकते हैं। इसके पहले 13 अप्रैल से शादी की रस्में दोनों के घरों पर शुरू हो जाएंगी। रणबीर-आलिया एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अब कपल शादी करने जा रहे हैं। 

ये सितारे होंगे शामिल

रणबीर-आलिया की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी में अर्जुन कपूर, संजय लीला भंसाली, वरुण धवन-नताशा दलाल, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा समेत तमाम सितारे शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर के घर पहुंचे आलिया भट्ट के मैनेजर और सेक्योरिटी गार्ड, जोरों से चल रही तैयारियां

आलिया के क्रश थे रणबीर

आलिया-रणबीर के रिलेशनशिप में होने की खबरें काफी टाइम से आ रही हैं, लेकिन कपल ने कभी इसकी पुष्टि नहीं की। हालांकि, आलिया बचपन से ही रणबीर कपूर को पसंद करती थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि रणबीर उनका क्रश थे और वो उन्हें ही डेट करना चाहती हैं।

फिल्म में साथ आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें, रणबीर और आलिया भट्ट ने डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग हाल ही में खत्म की है। ये फिल्म लंबे समय से शूट की जा रही थी और अब ये 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here