ranbir kapoor and alia bhatt wedding neetu kapoor share her mehndi photo written rishi kapoor name on her hand – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आज शादी है। शादी से पहले दोनों की हल्दी सेरेमनी हो गई है जिसमें परिवार वाले शामिल थे। हल्दी में जाते हुए नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, शाहीन भट्ट और सोनी राजदान नजर आए थे। नीतू ने येलो कलर का सूट पहना था और रिद्धिमा ने व्हाइट फ्लोरल कलर का सूट। सभी के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही थी। हालांकि बाकी कोई सेलेब या परिवार के लग इस दौरान नजर नहीं आए जैसे कि करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर क्योंकि ये दोनों मेहंदी सेरेमनी में गई थीं।

वैसे शादी के फंक्शन्स के बीच भी नीतू कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फोटोज शेयर कर रही हैं। अब नीतू ने मेहंदी की फोटो शेयर की है। उन्होंने अपने हाथ की फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने मेहंदी से ऋषि कपूर का नाम लिखवाया है। नीतू की इस फोटो को देखकर साफ पता चल रहा है कि वह इस मौके पर ऋषि कपूर को बहुत याद कर रही हैं।

संबंधित खबरें

इससे पहले खबर आई थी कि मेहंदी फंक्शन और पूजा के दौरान नीतू कपूर इमोशनल हो गई थीं क्योंकि उन्हें ऋषि कपूर की याद आ गई थी। वैसे आप सभी को बता दें कि ऋषि कपूर चाहते थे कि वह धूम-धाम से रणबीर और आलिया की शादी करें। कुछ दिनों पहले सुभाष घई ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ऋषि कपूर चाहते थे कि वह साल 2020 के एंड में रणबीर और आलिया की शादी करवाएं, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और वह हम सबको छोड़कर चले गए। सुभाष ने ये भी कहा था कि उन्हें खुशी है कि रणबीर और आलिया अब उनके इस सपने को पूरा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Alia-Ranbir Wedding: बेटी की विदाई सोनी राजदान के लिए होगी सबसे मुश्किल घड़ी, आज करेंगी दूसरी बार विदा

नीतू ने डांस स्क्वाड के साथ शेयर की फोटो

नीतू ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डांस स्क्वाड के साथ भी फोटो शेयर की हैं। इसमें आपको नीतू के साथ करिश्मा कपूर, रीमा जैन, अनीशा जैन नजर आएंगे।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here