ranbir kapoor and alia bhatt wedding update this is how both actors will spend their starting days as couples – Entertainment News India


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आज से दोनों की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। आज यानी कि 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी है। दोनों की शादी से पहले अब दोनों को लेकर एक अपडेट सामने आया है। इस रिपोर्ट के जरिए बताया गया है शादी के बाद रणबीर और आलिया क्या करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर और आलिया शादी के बाद काम से ब्रेक लेंगे। हालांकि शादी के बाद दोनों सीधा हनीमून पर नहीं जाएंगे। बल्कि दोनों को कई रस्मों को निभाना है और पहले दोनों को उन्हें पूरा करना है।

क्या करेंगे दोनों

दरअसल, शादी के बाद आलिया को बतौर पंजाबी ब्राइड चौंका चरधाना से लेकर बाकी की रस्में निभानी हैं। आलिया वही सब करेंगी जो कपूर बहुओं को करना होता है शादी के बाद। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक पंजाबी ट्रेडिशन्स में नए जोड़े को 4 दिनों तक रोज सुबह पूजा करनी है और फिर चौथे दिन सत्यनारायण पूजा होगी। तो इन सब पूजा और ट्रेडिशन्स में ही आलिया और रणबीर शादी के बाद बिजी होंगे। कहा ऐसा भी जा रहा है कि नीतू कपूर ट्रेडिशन्स को बहुत फॉलो करती हैं और नीतू, आलिया को अपनी बहू बनाकर घर लाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

संबंधित खबरें

आलिया के साथ कैसा रिश्ता चाहती हैं नीतू

नीतू कपूर ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मेरी सास और मेरे बीच काफी कूल बॉन्ड था। हम दोनों एक-दूसरे के साथ सब शेयर करते थे। हम सास-बहू से ज्यादा दोस्त थे। इतना ही नहीं कभी-कभी तो मैं ऋषि कपूर की भी शिकायत उनसे कर देती थी। वह मुझे ऋषि कपूर से ज्यादा प्यार करती थीं। उन्होंने मुझे बहू से ज्यादा बेटी की तरह प्यार किया है। मैं आलिया के साथ भी वैसा ही रिश्ता और बॉन्ड चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि हमारा रिश्ता भी वैसा हो जैसा मेरा और मेरी सास का था। वैसे भी आलिया काफी प्यारी लड़की हैं। मुझे वो काफी पसंद हैं। इसके साथ ही वह एक्ट्रेस भी शानदार हैं।

यह भी पढ़ें –  Alia Bhatt and Ranbir Kapoor New Wedding Date : रणधीर कपूर ने दिया शॉकिंग स्टेटमेंट, आलिया-रणबीर की शादी को लेकर आया बड़ा अपडेट

अब बस जल्द ही नीतू की ये इच्छा पूरी होने वाली है और वह आलिया को बतौर बहू अपने घर लेकर आने वाली हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here