ranbir kapoor now want to play villain role says when i will play the character people will say to their kids so ja beta so ja varna ranbir kapoor aa jaega – Entertainment News India – खुद को गब्बर और मोगैंबो से कम नहीं समझते रणबीर कपूर, कहा


मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा में सुपरस्टार रणबीर कपूर अपने करियर में पहली बार एक लार्जर दैन लाइफ हिंदी फिल्म हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। ब्लॉकबस्टर संजू देने के चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे रणबीर ने फिल्म के ट्रेलर में शमशेरा और उसके बेटे, बल्ली की भूमिका में अपनी इंटेंसिटी से सभी को हैरान कर दिया है। फिल्म में रणबीर के साथ नेगेटिव रोल में संजय दत्त नजर आएंगे और उनकी ऑनस्क्रीन भिड़ंत शमशेरा के सबसे बड़ी खूबियों में से एक है। अब ‘RK TAPES’ टाइटल वाले थ्री एपिसोडिक इस बेबाक वीडियो सीरीज के तीसरे एपिसोड में, रणबीर हिंदी सिनेमा के बैड बॉयज को लेकर अपने प्यार के बारे में बात करते हैं। ऐसे विलेन के बारे में जो हीरो की इमेज को और बड़ा बनाते हैं। रणबीर ने अपने फेवरेट ऑन-स्क्रीन विलेंस की लिस्ट बनाई है जिसमें – शोले में गब्बर सिंह की भूमिका निभाने वाले अमजद खान, मिस्टर इंडिया में मोगैम्बो का किरदार निभाने वाले अमरीश पुरी, अग्निपथ में कांचा चीना के रोल में संजय दत्त, पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में रणवीर सिंह और डर में शाहरुख खान आदि शामिल हैं।

विलेन का किरदार निभाना है 

रणबीर यह कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘हम हमेशा हीरो की साइड लेते हैं। लेकिन अगर हीरों को अपना हीरोइज्म दिखाने के लिए उसके सामने कोई विलेन नहीं होता, तो हीरो, हीरो कैसे होता? मेरा एक सपना है कि एक बार मैं एक निगेटिव रोल निभाऊंगा और लोग अपने बच्चों से कहेंगे ‘सो जा, सो जा नहीं तो रणबीर आ जाएगा।’ जैसे-जैसे हमारा सिनेमा विकसित हो रहा है, विलेन का कैरेक्टर भी अधिक कॉम्प्लेक्स और दिलचस्प होता जा रहा है। मुझे उन  बैड गाइज का इंतजार है जिन्हें हमें भविष्य में देखना है। ऐसे एक्टर्स जो हमें खौफ से भर देंगे..जो डर के मारे हमें हमारी सीटों से उठने को मजबूर कर देंगे और ऐसे विलेन जो बुराई को रीडिफाइन करेंगे।’

शमशेरा में करेंगे धमाल

शमशेरा की कहानी काल्पनिक शहर काजा के बैकग्राउंड में फिल्माई गई है, जहां एक क्रूर दबंग जनरल शुद्ध सिंह ने एक लड़ाकू जनजाति को कैद करके उनको गुलाम बनाकर रखा है, जहां उन्हें प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो पहले गुलाम बना, एक गुलाम जो लीडर बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक लीजेंड बन गया। वह अपने लोगों की आजादी और सम्मान के लिए अथक संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है।

यह भी पढ़ें : रणबीर कपूर की है आने वाले बेबी को लेकर एक ख्वाहिश, क्या आलिया भट्ट देंगी इसमे उनका साथ!

दिल की धड़कने बढ़ा देने वाली यह रोचक फिल्म सन 1800 के आसपास भारत के दूरदराज के ग्रामीण क्षेत्र की कहानी है। फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर, अभूतपूर्व किरदार में नजर आने वाले हैं। संजय दत्त, रणबीर के कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभा रहे हैं और रणबीर के साथ उनका आमना-सामना दर्शकों के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगा क्योंकि वे निर्दयता के साथ एक-दूसरे की जान के दुश्मन हैं।

 

एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं और यह हिंदी, तमिल और तेलुगु में 22 जुलाई, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here