Rani Mukerji Birthday Special Gangubai Kathiawadi to Munnabhai MBBS Bollywood movies Rejected by Rani Mukerji see complete list – Entertainment News India


बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने करियर में रानी मुखर्जी ने कई सुपरहिट और बिग बजट फिल्में की हैं। इस दौरान उन्होंने कई ऐसे यादगार रोल भी निभाए हैं, जिसे जेहन से निकाल पाना मुश्किल की है। रानी मुखर्जी ने कई ऐसी फिल्मों के भी ऑफर ठुकराए हैं, जिस पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है। अपने फिल्मी करियर में रानी ने कई बिग बजट फिल्मों को लात (Rani Mukerji Rejected Movies) मारी है। इनमें से कई फिल्मों ने तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा बिजनेस भी किया है।

इन फिल्मों को ठुकरा चुकी हैं रानी 

रानी मुखर्जी ने मिनटों में ही लगान, मुन्नाभाई एमबीबीएस, दिल से, हे बेबी, द नेमसेक और भूल भुलैया जैसी बड़ी फिल्मों का ऑफर ठुकरा दिया था। कई फिल्मों को तो उन्हें डेट्स ना होने की वजह से ठुकरानी पड़ी थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि संजय लीला भंसाली ने अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का ऑफर भी रानी को दिया था। जी हां संजय शुरुआत से ही इस फिल्म में रानी को कास्ट करना चाहते थे क्योंंकि उनके हिसाब से गंगूबाई के रोल में सिर्फ और सिर्फ वहीं फिट बैठती। रानी मुखर्जी के मना करने के बाद संजय ने इस फिल्म का ऑफर प्रियंका चोपड़ा को दिया था और बात ना बनने पर उन्हें आखिरी में आलिया भट्ट को यह फिल्म ऑफर करना पड़ा। 

यह भी पढ़ें- द कश्मीर फाइल्स पर आमिर खान ने दिल खोलकर रखा अपना पक्ष, बोलें ‘हमारा दिल दुखा है…’

इस फिल्म में दिखेंगी रानी

आखिरी दफा रानी मुखर्जी को फिल्म बंटी और बबली के दूसरे पार्ट में देखा गया है। फिल्म में वह सैफ अली खान के अपोजिट नजर आई थी। YRF की इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी ने लीड रोल अदा किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 12.41 करोड़ का ही बिजनेस किया था। जल्द ही रानी (Rani Mukerji Upcoming Movie) की मच अवेटेड फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में नजर आएंगी। यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here