Ranji Trophy 2022 Hospitalized S Sreesanth has got serious injury


भारत की वर्ल्ड कप 2011 विजेता टीम का हिस्सा रहे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (cricketer S. Sreesanth) आईपीएल नीलामी में नहीं खरीदे जाने के बाद रणजी ट्रॉफी 2022 में खेल रहे थे। 39 साल के पेसर टूर्नामेंट में केरल टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने हाल में क्रिकेट में एक बार फिर से वापसी की। लेकिन उनकी यह वापसी सही नहीं रही क्योंकि वह चोटिल हो गए हैं और इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। भारतीय तेज गेंदबाज ने अस्पताल से ही एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेड पर लेटे हुए हैं। उनकी इस तस्वीर पर उनके दोस्त ने जल्द ठीक होने की दुआ है। 

श्रीसंत ने खुद भी असप्ताल से एक तस्वीर साझा किया है। उन्हें यह चोट प्रैक्टिस के दौरान लगी थी, जिसके बाद वह चल भी नहीं पा रहे थे। चोटिल होने के कारण वह अगले मैच में केरल की टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। केरल की टीम रणजी ट्रॉफी के अपने अगले मैच में सौराष्ट्र के खिलाफ मुकाबला खेल रही है। रणजी ट्रॉफी में केरल ने वापसी करते हुए मेघालय के खिलाफ गेंदबाजी में दो विकेट चटकाने के अलावा बल्लेबाजी में भी 19 रनों का योगदान दिया था।

दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने 2013 स्पॉट फिक्सिंग मामले के बाद आईपीएल नहीं खेला है। बैन हटने के बाद उन्होंने पहली बार आईपीएल ऑक्शन 2022 में इस बार पर अपना रजिस्ट्रेशन भी कराया था। लेकिन 50 लाख रुपये का बेस प्राइस रखने के बावजूद किसी भी टीम ने उन्हें नहीं खरीदा। इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मोटिवेशनल वीडियो पोस्ट किया था। श्रीसंत भारत की वर्ल्ड कप 2011 विजेता टीम का हिस्सा रह चुके हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here