Rattled over no-confidence motion Pakistan PM Imran Khan says ex-prez Zardari is his next target – International news in Hindi – अविश्वास प्रस्ताव से बौखलाए इमरान, बोले


🙏 लोकसभा में बैठने के बाद संशोधित होने के बाद, वह पूर्व अध्यक्ष और सदस्य सदस्य आ एसी अली जरदारी को सदस्य थे। विपक्षी दलों की ओर से संसद में अविश्वास प्रस्ताव पेश किए जाने के एक दिन बाद खान ने कराची का दौरा किया और समर्थन हासिल करने के लिए मुत्तहिदा कौमी मूवमेंट के नेताओं से मुलाकात की।

वृद्धि के लिए सरकारी जिम्मेदारी को पद से पद पर होना चाहिए। जियो के समाचार पत्र में शामिल होने के लिए यह दावा किया गया था। उस व्यक्ति को भी उस समय में रखा गया था जब उसने पूछा था कि वह किस तरह से सुसज्जित है।

कभी भी, ” अब तक जो भी टूटा हुआ है, वह मेरा पहला आ सिटी अली जरदीय है जो कभी भी पिस्टल के साथ जुड़ा हुआ होगा। जरदारी पर हमला करने से यह खतरा होता है। इमरान ने कहा, ‘आसफ जरदारी, समय आ गया है।’

परिवार के सदस्यों को बैठने की स्थिति में ‘पैसे की बाल्टी’ मिस्‍ट-नवाज (पी प्‍प्‍ल) और मुलम्‍स-नवाज (पी प्‍प्‍ल) के ‍‍‍‍‍‍‍‍‍दीन के लिए ‍बख्‍ता ‍बख्‍ता ‍बख्‍ता ‍बख्‍या गया।

प्रबंधक संबद्धता के प्रबंधन से संबंधित हैं। लोकसभा में जनसंघ के अध्यक्ष शाहबाज शरीफ को ‘सेवानिवृत्त’ करने वाला ठेकेदार। .

अस्त होने की स्थिति में आने वाले समय में भी यही स्थिति थी। तापमान में सुधार करने के लिए भी।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here