Ravindra Jadeja furious during the match against Gujarat Titans expressed anger in the style of Rahul Dravid GT vs CSK


गुजरात टाइटंस ने रविवार रात चेन्नई सुपर किंग्स को तीन विकेट से मात देते हुए सीजन की 5वीं हार का स्वाद चखाया। क्रिकेट की दुनिया में ‘किलर-मिलर’ नाम से मशहूर साउथ अफ्रीका के डेविड मिलकर ने चेन्नई के गेंदबाजों को आड़े हाथों लिया और 51 गेंदों पर 8 चौके और 6 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 94 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। मैच के दौरान ड्वेन ब्रावो ने मिलर को आउट करने का एक मौका जरूर बनाया था, मगर शिवम दूबे ने उनका कैच छोड़ दिया। इस बात से नाराज सीएसके के कप्तान रविंद्र जडेजा ने मैदान पर ही भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ के अंदाज में गुस्सा जाहिर किया। 

रवि शास्त्री ने श्रेयस अय्यर को बताया नैचुरल लीडर, इयान बिशप ने भी किया समर्थन

यह घटना पारी के 17वें ओवर के दौरान की है। इस ओवर में ब्रावो ने महच 4 ही रन खर्च किए थे। ओवर की तीसरी गेंद पर डेविड मिलर ने पुल शॉट लगाया और गेंद हवा में खड़ी हो गई। मिड विकेट की दिशा में तैनात शिवम दूबे गेंद की तरफ भागे, मगर इस दौरान उनकी आंखों पर लाइट पड़ गई जिस वजह से वह गेंद को नहीं देख पाए। दूबे से दो कदम आगे गेंद गिरी और ब्रावो इस बात से काफी नाराज दिखे और तुरंत उन्होंने जडेजा से फील्डिंग बदलने को कहा। इस बात से गुस्साए जडेजा ने मैदान पर अपनी कैप पटकना चाही, मगर अंत में उन्होंने अपने आप को रोक लिया। जब मिलर का कैच छूटा तो वह 78 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। अगर यहां चेन्नई को उनका विकेट मिल जाता तो शायद मैच सीएसके की झोली में होता। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-

संबंधित खबरें

चेतेश्वर पुजारा ने काउंट्री क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ मचाया तहलका, बने ऐसा करने वाले दूसरे भारतीय

राहुल द्रविड़ भी इसी अंदाज में जाहिर कर चुके हैं अपना गुस्सा

2014 आईपीएल के दौरान जब राहुल द्रविड़ राजस्थान रॉयल्स के मेंटोर थे तो उन्होंने एक मैच के दौरान अपना गुस्सा ऐसे ही जाहिर किया था। राजस्थान अपना लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला मुंबई के खिलाफ खेल रही थी। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 189 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। मुंबई को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए इस स्कोर को 14.3 ओवर में हासिल करना था। अगर मुंबई ऐसा नहीं कर पाती तो राजस्थान सीधा-सीधा प्लेऑफ का टिकट हासिल कर लेती। मुंबई ने 14.4 ओवर में कोरी एंडरसन की 95 रन की नाबाद पारी के दम पर इसे हासिल कर लिया। मुंबई ने आखिरी गेंद पर छक्का जड़ा था और उनका स्कोर 195 हो गया था जिस वजह से रन रेट के मुकाबले में वह राजस्थान से आगे निकल गए थे। टीम की इस हार के बाद डग आउट में बैठे राहुल द्रविड़ ने जमीन पर अपनी कैप फेक कर गुस्सा जाहिर किया था।

सीएसके को पटखनी देकर गुजरात शीर्ष पर मौजूद

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रितुराज गायकवाड़ (73) के अर्धशतक की मदद से पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 169 रन बनाए थे। इस स्कोर का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। 16 रन पर पहले तीन विकेट गिर गए थे, वहीं 87 रन पर आधी टीम पवेलियन लौट गई थी। इसके बावजूद मिलर ने अकेले दम पर टीम को यह जीत दिलाई। गुजरात इस जीत के बाद 10 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। वहीं चेन्नई 9वें स्थान पर बरकरार है। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here