Ravindra Jadeja moves on from IPL controversy with 1st overseas century says What happened happened – IPL विवाद से अब आगे निकल गए हैं शतकवीर रविंद्र जडेजा, बोले


भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने कहा कि वह मई के महीने में हुए इंडियन प्रीमियर लीग विवाद से आगे बढ़ गए हैं। पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए एक खिलाड़ी और एक कप्तान के रूप में बार-बार खराब प्रदर्शन के बाद जडेजा के लिए पूरा सीजन खेलना कठिन था। ऐसे में कप्तानी की कमान फिर से एमएस धोनी को वापस देने के लिए उन्हें मजबूर होना पड़ा। हालांकि, उनका कहना है कि जो हुआ वो हुआ। 

वहीं, इंग्लैंड में शतक ठोकने के बाद रविंद्र जडेजा ने एजबेस्टन टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के बाद कहा कि वह इस घटना से आगे बढ़ चुके थे और उनका पूरा ध्यान भारत के लिए खेलने और प्रदर्शन करने पर है। उन्होंने कहा, “जो हुआ, हुआ। आईपीएल मेरे दिमाग में नहीं था। जब भी आप भारत के लिए खेल रहे हों तो आपका पूरा ध्यान भारतीय टीम की जीत पर होना चाहिए। मेरे लिए भी ऐसा ही था, भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन करने से बेहतर कोई संतुष्टि नहीं है।”  

ये भी पढ़ेंः मुंबई इंडियंस से है उन सभी खिलाड़ियों का नाता, जिन्होंने एक ओवर में बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

यह जडेजा का पहला विदेशी शतक था और यह ऐसे समय में आया जब भारत मैच के पहले दिन 100 रनों के अंदर पांच विकेट खोकर खराब स्थिति में था। इस पर उन्होंने कहा, “भारत के बाहर शतक बनाना वाकई अच्छा लगता है, खासकर इंग्लैंड में। एक खिलाड़ी के तौर पर 100 रन बनाना वाकई बहुत बड़ी बात है। मैं वास्तव में इससे एक खिलाड़ी के रूप में अपने आप में कुछ आत्मविश्वास ले सकता हूं। इंग्लैंड में विशेष रूप से स्विंगिंग परिस्थितियों में 100 रन बनाकर अच्छा लगता है।”   



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here