Rayudu and Sheldon Jackson involved in heated fight during Syed Mushtaq Ali Trophy – VIDEO


घरेलू क्रिकेट में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 की शुरुआत हो चुकी है। बुधवार को ग्रुप-डी के एक मैच में सौराष्ट्र और बड़ौदा (Saurashtra vs Baroda) की भिड़ंत हुई। इस मुकाबले में दो टीमों के अलावा दो खिलाड़ी- शेल्डन जैक्सन और अंबाती रायुडू आपस में भिड़ गए। रायुडू बड़ौदा टीम की कप्तानी कर रहे थे जबकि जैक्सन सौराष्ट्र की टीम से खेल रहे थे। सौराष्ट्र की पारी के नौवें ओवर में रायुडू कवर पर फील्डिंग कर रही थे और इसी दौरान उनके और जैक्सन के बीच कुछ नोक झोंक हो गई। 

बेन स्टोक्स ने हवा में उड़कर एक हाथ से बचाया SIX, देखें वीडियो

इसी दौरान, जैक्सन ने शायद रायुडू को कुछ कह दिया। इसके बाद बड़ौदा के कप्तान भी कुछ बोलते हुए उनके बिल्कुल पास आ गए और दोनों खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। दाेनों के बीच काफी कहासुनी होता देख अंपायरों और खिलाड़ियों को बीच बचाव के लिए आना पड़ा। तभी ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या भी पास आ गए और वह फिर रायुडू को जैक्सन से दूर ले गए। जैक्सन और रायुडू की भिड़ंत का वीडियाे अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

सूर्यकुमार यादव को क्या कहकर बुलाते हैं विराट कोहली, ट्विटर पर खोली पोल- Video

इससे पहले, सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने टॉस जीतकर बड़ौदा को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया। इसके जवाब में बड़ौदा ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 175 रन का स्काेर बनाया। बड़ौदा के लिए मितेश पटेल ने 35 गेंदों पर 60 रन जबकि विष्णु सोलंकी ने 33 गेंदों पर 51 रन का योगदान दिया। 

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में बड़ौदा ने अपना पहला मैच जीत लिया है जबकि सौराष्ट्र का पहला मैच गुजरात के खिलाफ था, जोकि बारिश में धुल गया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here