RCB vs SRH Sunrisers Hyderabad beat Royal Challengers Bangalore by 9 wickets won the match with 72 balls to spare


सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को नौ विकेट से हराया। हैदराबाद ने जीत के लिए मिले 69 रन के लक्ष्य को आठ ओवर में हासिल कर लिया। उसके लिए अभिषेक शर्मा ने 47 रन का योगदान दिया।

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का सही फैसला किया। मैच के दूसरे ओवर में मार्को यानसन ने तीन शिकार करते हुए आरसीबी की पारी को इतना पीछे धकेल दिया कि वह कभी वापसी ही नहीं कर पाई। पिच में तेज गेंदबाजी के लिए मदद थी लेकिन यह किसी भी तरीक़े से 68 पर ऑलआउट होने वाली पिच नहीं है। सनराइजर्स के सभी गेंदबाजों ने बढ़िया गेंदबाजी की और विकेटों की बहती गंगा में सभी ने हाथ धोए।

बेंगलुरु के 68 रनों में सुयश प्रभुदेसाई ने 15 और मैक्सवेल ने 12 रन बनाए। बेंगलुरु की पारी में तीसरा सर्वाधिक स्कोर अतिरिक्त 12 रनों का रहा। अन्य कोई बल्लेबाज दहाई की संख्या में नहीं पहुंच सका।

संबंधित खबरें

IPL 2022 Points Table, RCB vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने प्वाइंट्स टेबल में लगाई लंबी छलांग, आरसीबी

हैदराबाद ने आठ ओवर में एक विकेट पर 72 रन बनाकर 72 गेंद शेष रहते एकतरफा जीत हासिल की। यह आईपीएल में किसी भी टीम के लिए गेंदों के मामले में चौथी सबसे बड़ी जीत है। हैदराबाद की टीम सात में से लगातार पांच मैच जीतकर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है, वहीं आरसीबी के भी हैदराबाद की ही तरह 10 अंक हैं, लेकिन यह 10 अंक आठ मैच में हैं और वह अब अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

अभिषेक शर्मा 28 गेंदों में आठ चौकों और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान केन विलियम्सन 16 और राहुल त्रिपाठी सात रन बनाकर नाबाद रहे। राहुल त्रिपाठी ने हर्षल पटेल पर लेग साइड में छक्का मारकर मैच समाप्त किया। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here