RCB vs SRH Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore Predicted Playing XI IPL 2022 Match 36


RCB vs SRH Playing XI: आईपीएल 2022 में शनिवार 23 अप्रैल को डबल हेडर खेला जाना है। इसमें दूसरे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होना है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। बैंगलोर की टीम अब तक सात में पांच मैच जीतकर 10 अंकों के साथ टॉप-2 में बनी हुई है। आरसीबी अगर आज का मुकाबला जीतती है तो वह 12 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच जाएगी। वहीं, हैदराबाद की टीम पहले दो मैच हारने के बाद लगातार चार मुकाबले जीत चुकी है और ऐसे में आरसीबी के लिए हैदराबाद को चुनौती देना आसान नहीं होगा। हैदराबाद फिलहाल पांचवें नंबर है।

ऑरेंज कैप दौड़ में बटलर का बड़ा धमाका, पर्पल कैप पर चहल का कब्जा

बैंगलोर के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसी और दिनेश कार्तिक शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। डु प्लेसी पिछले मैच में शतक से चार रन से रह गए थे। लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम ने पिछले मुकाबले में 18 रनों की जीत दर्ज की थी। हालांकि विराट कोहली का फॉर्म टीम के चिंता की बात है। खराब फॉर्म के कारण रवि शास्त्री ने कोहली को ब्रेक लेने की सलाह दी थी। ऐसे में देखना होगा कि बैंगलोर की टीम हैदराबाद के खिलाफ क्या प्लेइंग इलेवन उतारती है। 

हैदराबाद की बात करें तो कप्तान केन विलियमसन टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। विलियमसन ने गुजरात के खिलाफ 52 और चेन्नई के खिलाफ 32 रन बनाए थे। वहीं, अभिषेक शर्मा ने छह मैचों में 173 रन बनाए हैं, जिसमें सीएसके के खिलाफ 75 और गुजरात के खिलाफ 42 रन शामिल हैं। 

ऋषभ पंत और प्रवीण आमरे की इस हरकत के बाद चर्चा में आए धोनी,जानिए क्यों

संबंधित खबरें

बैंगलोर और हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore Predicted Playing XI) की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को यान्सिन, उमरान मलिक, टी नटराजन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: फाफ डु प्लेसिस, अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभदेसाई, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, वनिंदु हसारंगा, हर्षल पटेल, जोश हेडलवुड, मोहम्मद सिराज 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here