Realme Buds Air 3 and Realme Book Prime launched in india with 30-hour battery life – Tech news hindi


Realme ने Realme GT 2 सीरीज़ के लॉन्च के साथ-साथ Realme Buds Air 3 और Realme Book Prime को भी पेश किया है। TWS ईयरबड्स की नई जोड़ी पिछले साल डेब्यू करने वाले Realme Buds Air 2 का सक्सेसर है। Realme Buds Air 3 के हार्डवेयर में सुधार किया गया है। Realme ने बेहतर साउंड क्वालिटी, प्रैक्टिकल फीचर्स और निफ्टी ट्रिक्स का वादा किया है। Realme Buds Air 3 में 42dB एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC), डॉल्बी ऑडियो और बहुत कुछ है। Realme Buds Air 3 में 546mAh की बड़ी बैटरी है, जो 30 घंटे का प्लेबैक देती है। यह तेजी से चार्ज भी होता है, केवल एक घंटे में 100% तक पहुंच जाता है, और केवल 10 मिनट की फास्ट चार्जिंग के साथ 100 मिनट का बिना रुके संगीत सुनने की अनुमति देता है।

 

ये भी पढ़ें:- Aadhaar में मोबाइल नंबर बदलने के लिए नहीं है घर से बहार जाने की जरूरत, मिनटों में Online करने चेंज

 

Realme Buds Air 3 की कीमत

Realme Buds Air 3 की कीमत 59.99 यूरो (करीब 5,000 रुपये) है और शुरुआत में यह यूरोप में सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी इसे भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। Realme Buds Air 3 गैलेक्सी व्हाइट और स्टाररी ब्लू कलर में आता है।

 

Realme Buds Air 3 स्पेसिफिकेशंस

Realme Buds Air 3 में आउटपुट सिग्नेचर के साथ 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर जो थम्पर साउंड सिग्नेचर देने वाले बेस के साथ आते हैं। ईयरबड्स ऑडियो ट्यूनिंग की अनुमति देते हैं और डॉल्बी ऑडियो को भी सपोर्ट करते हैं। रियलमी बड्स एयर 3 को एक्सटीरियर को अलग करने के लिए एक नया 42dB ANC सिस्टम मिलता है और कंपनी का दावा है कि यह TUV राइनलैंड सर्टिफिकेशन प्राप्त करने वाली नॉइज़ कैंसिलिंग बड्स की पहली जोड़ी है। नए बड्स एयर 3 में डुअल डिवाइस कनेक्शन, IPX5 रेटिंग वेदरप्रूफिंग सर्टिफिकेशन, गेमिंग में सहायता के लिए 88ms सुपर-लो लेटेंसी, एंटी-विंड कॉल नॉइज़ कैंसिलेशन, और ANC के बिना कुल प्लेबैक के साथ ईयरबड्स 30 घंटे तक चल सकते हैं। बेहतर साउंड आइसोलेशन के लिए तैनात डुअल-माइक सेटअप का उपयोग करके कॉलिंग क्षमताओं को बढ़ाया जाता है।

 

ये भी पढ़ें:- OnePlus 10 Pro और OnePlus का सबसे सस्ता फोन भारत में इस समय लॉन्च होगा, कंपनी ने खुद किया खुलासा

 

Realme Book Prime के फीचर्स 

रियलमी बुक स्लिम ने पिछले साल अपने प्रीमियम डिज़ाइन, पतले, हल्के, मैटेलिक बिल्ड और क्रिस्टल-क्लियर 2K स्क्रीन के कारण सफलता हासिल की। नया रियलमी बुक प्राइम 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर के साथ आता है। Realme Book Prime में दो अल्ट्रा-थिन, हाई-स्पीड, हाई-एयरफ्लो फेन हैं, जो एक ही समय में गर्मी को खत्म करते हुए कूलिंग सिस्टम को 32.7% अधिक प्रभावी बनाते हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here