Realme C30 Series to launch soon in India design and performance leak – Tech news hindi


Realme इस साल C30 सीरीज के और स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी के भारत के प्रमुख माधव सेठ ने बीजीआर को बताया कि Realme ने घोषणा की कि वह तीसरी जनरेशन के C-सीरीज़ स्मार्टफोन के साथ बजट सेगमेंट पर ध्यान केंद्रित करेगा। C-सीरीज़ रियलमी डिवाइस की खूबियों के अलावा, यह नए  डिज़ाइन के साथ आने वाले फोन होंगे। बता दें कि इस साल भी रियलमी के सी-सीरीज़ के डिज़ाइन में बहुत ज़रूरी बदलाव देखने को मिला। सी-सीरीज लाइनअप में हाल ही में Realme C31 और Realme C35 लॉन्च हुए हैं। दोनों फोन, एक ही हाई एंड मॉडल हैं। 

 

ये भी पढ़ें:- डेटा के लिए खत्म करो अब रोना! 84 दिन के लिए पाएं 168GB डेटा, फ्री कॉलिंग; 2GB की कीमत मात्र ₹9

 

संबंधित खबरें

मिड-रेंज और हाई-एंड स्मार्टफोन्स के लिए Realme की प्लानिंग 

उन्होंने आगे कहा कि मिड-रेंजर्स के साथ, हम जो करने की कोशिश कर रहे हैं, वह है हाई-एंड के इनोवेशन। जैसे हमने Realme 9 Pro+ में OIS कैमरा देना शुरू किया, जो कि एक बहुत ही हाई-एंड फीचर था। हमने इसे जनता तक पहुंचाने की कोशिश की। हाई-एंड फोन में, Realme चार्जिंग, डिस्प्ले, कैमरा के मामले में इनोवेशन लाना जारी रखेगा। 

 

ये भी पढ़ें:- लाइट चले जाने पर अब नहीं होगी टेंशन, इन LED Bulbs से दूर होगा अंधेरा, 290 रुपये से है शुरू

 

सेठ ने ये भी कहा कि 2022 में उनकी 50 प्रतिशत से अधिक लाइन-अप 5G होगी। उन्होंने भविष्य में 5जी की भूमिका पर जोर दिया। आपके घर के आस-पास जो कुछ भी पारंपरिक है वह स्मार्ट हो जाएगा। जैसे स्मार्ट टीवी पहले ही पारंपरिक से स्मार्ट की ओर बढ़ चुके हैं। ऐसे में स्पीड और सुविधा के लिहाज से 5जी बेहद अहम भूमिका निभाएगा। उन्होंने हमें यह भी बताया कि Realme GT Neo 3 को भारत में लॉन्च करेगा जो 150W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here