realme gt 2 pro launched in india know features and price – Tech news hindi


रियलमी ने इंडियन मार्केट में अपने नए प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro को लॉन्च कर दिया है। फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में आता है। इसके 8जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 49,999 रुपये है। वहीं, अगर आप इस फोन का 12जीबी रैम वाला वेरिएंट खरीदना चाहते हैं, तो आपको 57,999 रुपये खर्च करने होंगे। फोन की सेल 14 अप्रैल दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इसे कंपनी की वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकेगा। फोन में कंपनी 50MP कैमरा और 65 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ कई जबर्दस्त फीचर दे रही है।

रियलमी GT 2 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1440×3216 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का 2K LTPO AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के अडैप्टिव रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस स्क्रीन प्रोटेक्शन के साथ आता है। रियलमी का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है।

यह भी पढ़ें: आ रहा OnePlus का एक और दमदार फोन, लुक और फीचर जीत लेंगे आपका दिल

संबंधित खबरें

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें OIS सपोर्ट वाले 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल के मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 65 वॉट की सुपर डार्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: चीन ने लद्दाख में भारत के पावर ग्रिड्स को बनाया निशाना, महीनों से हैकर कर रहे सेंधमारी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here