Realme GT 2 series soon to be launched in Europe as well as India More Tablets and Laptops also coming – Tech news hindi


रियलमी ने इस हफ्ते की शुरुआत में चीन में Realme GT 2 सीरीज के हैंडसेट लॉन्च किए थे। अब, एंड्रॉइड अथॉरिटी के साथ एक इंटरव्यू में, रियलमी के वाइस प्रेसिडेंट – माधव सेठ ने पुष्टि की है कि रियलमी जीटी 2 सीरीज जल्द ही अपना ग्लोबल डेब्यू करेगी। सेठ ने पुष्टि की है कि Realme GT 2 सीरीज के डिवाइस यूरोप के साथ-साथ भारत में भी लॉन्च किए जाएंगे।

सेठ ने Realme GT 2 सीरीज़ के भारत या यूरोप में लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा नहीं किया है। साथ ही, यह भी स्पष्ट नहीं है कि कंपनी की योजना रियलमी जीटी 2 और रियलमी जीटी 2 प्रो दोनों को वैश्विक बाजारों में लाने की है या नहीं।

आने वाले हैं और रियलमी पैड टैबलेट और रियलमी बुक लैपटॉप!
2021 वह साल भी था जब रियलमी ने एंड्रॉइड टैबलेट और विंडोज लैपटॉप जैसी नई प्रोडक्ट कैटेगरी में एंट्री की। ब्रांड ने एक बजट-केंद्रित एंड्रॉइड टैबलेट लॉन्च किया था, जो मीडियाटेक हेलियो जी 80 प्रोसेसर के साथ रियलमी पैड, 10.4 इंच का डिस्प्ले और क्वाड-स्पीकर सेटअप के साथ आता है। हालांकि, कंपनी कम से कम एक और एंड्रॉइड टैबलेट पर काम कर रही थी। कंपनी के सीएमओ, फ्रांसिस वोंग, ने कई बार OLED डिस्प्ले वाले टैबलेट के बारे में बात की, लेकिन यह 2021 में लॉन्च नहीं हुआ।

ये भी पढें- नहीं देखा होगा ऐसा चश्मा: बोलकर रास्ता बताएगा और सेहत का भी ख्याल रखेगा

लेटेस्ट इंटरव्यू में, सेठ ने खुलासा किया कि कंपनी इस साल विभिन्न प्राइस पॉइंट पर अधिक टैबलेट लॉन्च करेगी। हालांकि, सेठ ने यह नहीं बताया कि क्या कंपनी सैमसंग गैलेक्सी टैब S7 और ऐप्पल आईपैड प्रो को टक्कर देने के लिए फ्लैगशिप-ग्रेड टैबलेट लॉन्च करने की योजना बना रही है। सेठ ने यह भी कहा कि कंपनी प्रमुख बाजारों के लिए पांच प्रोडक्ट कैटेगरी- टैबलेट, लैपटॉप, टीवी, वियरेबल और ऑडियो पर फोकस करना चाहती है।

ये भी पढ़ें- इस हफ्ते लॉन्च हुए ये धांसू स्मार्टफोन, देखते ही करेगा खरीदने का मन; लिस्ट में सैमसंग, शाओमी और आईकू भी

थ्री एंड्रॉइड अपडेट पॉलिसी का कोई प्लान नहीं!
कई एंड्रॉइड ओईएम ने अपने फ्लैगशिप हैंडसेट के लिए तीन साल की एंड्रॉइड अपडेट पॉलिसी की घोषणा की है। लेकिन, Realme अभी भी फ्लैगशिप हैंडसेट के लिए भी दो एंड्रॉइड अपडेट पॉलिसी पर कायम रहना चाहता है। सेठ ने कहा कि कंपनी तीन साल तक रेगुलरली सिक्योरिटी पैच मुहैया कराती रहेगी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here