Realme GT Neo 3 smartphone features leak come with MediaTek Dimensity 8100 and 150W fast charger – Tech news hindi


Realme ने आज घोषणा की है कि वह MediaTek डाइमेंशन 8100 प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला पहली कंपनी होगी। Realme GT Neo 3 मीडियाटेक के साथ आने वाला लेटेस्ट स्मार्टफोन होगा। GT Neo 3 ब्रांड का 150W अल्ट्राडार्ट सपोर्ट वाला स्मार्टफोन भी होगा जो स्मार्टफोन को 5 मिनट में 0 से 50% तक पावर दे सकता है। 

 

ये भी पढ़ें:- Aadhaar में मोबाइल नंबर बदलने के लिए नहीं है घर से बाहार जाने की जरूरत, मिनटों में Online करें चेंज


GT Neo 3 एक दमदार फोन के तौर पर आएगा। कुछ अफवाहों में कहा गया है कि यह गेमिंग फोन होगा। आप सोच सकते हैं कि ज्यादातर रियलमी फोन गेमिंग के लिए अच्छे होते हैं, लेकिन इस बार यह अलग होगा। अगर अफवाहों पर ध्यान दिया जाए, तो जीटी नियो 3 गेमिंग के लिए एक high-specced फोन होगा। यह डुअल USB-C पोर्ट के साथ आ सकता है, इस फोन का लुक आसुस आरओजी जैसा दिखता है।

 

ये भी पढ़ें:- खत्म हुई चार्जिंग की टेंशन! मात्र 9 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा स्मार्टफोन, Oppo ला रहा जबरदस्त तकनीक

 

मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट को टक्कर देगा, जो पिछले साल के प्रीमियम एंड्रॉइड फोन जैसे वनप्लस 9 प्रो और आसुस आरओजी फोन 5 के लिए प्रमुख प्रोसेसर था। MediaTek डाइमेंशन 8100 मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म 2.85GHz पर चार कोर्टेक्स-A78 कोर और 2.0GHz पर चलने वाले चार Cortex-A55 कोर के साथ आता है, जो बेहतर CPU एफिशिएंसी प्रदान करता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here