Realme GT Neo 3 to launch this month design teased in an official poster – Tech news hindi


Realme CMO Xu Qi Chase ने पुष्टि की है कि Realme GT Neo 3 इसी महीने लॉन्च होगा। चेज़ ने वीबो पर एक पोस्टर भी शेयर किया है ताकि यूजर्स को रियलमी जीटी नियो 3 के लॉन्च की तारीख के बारे में कुछ जानकारी मिल सके। पोस्ट में स्मार्टफोन के पीछे की तरफ एक रेक्टंगुलर कैमरा मोड्यूल दिख रहा है जिसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप और एक फ्लैश है। पोस्टर डिवाइस को OIS सपोर्ट मिलने की कुछ पुष्टि भी करता है। इससे पहले, Realme के VP माधव शेठ ने कहा था कि Realme GT Neo 3 2022 की दूसरी छमाही (जो जून के बाद है) में लॉन्च होगा, लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी ने तब से अपने प्लान में बदलाव किया है।

 

ये भी पढ़ें:- भूल गए हैं Smartphone का पासवर्ड, पिन या पैटर्न? नो प्रॉब्लम, मिनटों में घर बैठे ऐसे करें अनलॉक

 

Realme GT Neo 3 की संभावित कीमत

टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफ़र के अनुसार, Realme GT Neo 3 की भारत में शुरुआती कीमत 25,543 रुपये से शुरू होगी।

 

Realme GT Neo 3 संभावित स्पेसिफिकेशंस

कंपनी ने पहले पुष्टि की थी कि GT Neo 3 मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 SoC द्वारा संचालित होगा और 150W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। Realme GT Neo 3 के दो बैटरी विकल्पों के साथ आने की उम्मीद है – 150W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500 एमएएच और 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच बैटरी के साथ आएगा। दो बैटरी वेरिएंट के मॉडल नंबर क्रमशः RMX3560 और RMX3562 हैं। मॉडल नंबर RMX3560 वाला डिवाइस भी स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की अफवाह है, लेकिन अभी तक अफवाह के बारे में कोई पुख्ता सबूत नहीं है।

 

ये भी पढ़ें:- स्मार्टफोन को बिना Flight Mode में डाले, अनचाहे Incoming Call को रोकने के आ गए नए  तरीके

 

कंपनी ने स्मार्टफोन के विस्तृत फीचर्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसके गीकबेंच और टीएनएएए सर्टिफिकेट ने हमें कुछ जानकारी प्रदान की है। Realme GT Neo 3 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 6.7-इंच की फुलएचडी + AMOLED स्क्रीन होने की उम्मीद है। इसके Android 12 पर चलने और दो रैम (8GB/12GB) और तीन स्टोरेज (128GB/256GB/512GB) वेरिएंट में जारी होने की उम्मीद है।

स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को भी स्पोर्ट करेगा जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर होगा। डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का फ्रंट शूटर भी होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here