Realme GT Neo3 with 150W fast charging officially teased launch soon in India – Tech news hindi


कुछ हफ़्ते पहले, Realme ने चीनी बाजार में GT Neo3 स्मार्टफोन लॉन्च किया। कई रिपोर्टों ने संकेत दिया कि डिवाइस जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। अब, Realme ने आधिकारिक तौर पर भारतीय बाजार के लिए स्मार्टफोन को टीज़ कर दिया है और इसकी एक खासियत की पुष्टि भी कर दी है। Realme के वाईस प्रेसिडेंट, माधव सेठ ने, Realme GT Neo3 का एक छोटा वीडियो ट्वीट करके पुष्टि की कि डिवाइस जल्द ही भारत में लॉन्च होगा। वीडियो यह भी पुष्टि करता है कि डिवाइस 150W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। बता दें कि यह 150W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन है। Realme का दावा है कि फोन महज 5 मिनट में 0-50 प्रतिशत चार्ज हो सकता है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में डिटेल्स: 

 

ये भी पढ़ें:- खत्म हुई टेंशन! Google Maps के जरिए चुटकियों में पता करें Train का Live Status

 

संबंधित खबरें

पिछले महीने टिप्सटर मुकुल शर्मा ने दावा किया था कि रियलमी जीटी नियो3 को भारतीय बाजार में अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। हालाँकि, यह सच होता अब नहीं दिख रहा है, उम्मीद की जा रही है कि डिवाइस 4 जून को पेश किया जा सकता है, जिस Realme की एनिवर्सरी है।

 

Realme GT Neo 3 के स्पेसिफिकेशंस

Realme GT Neo 3 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले, 1000Hz टच सैंपलिंग रेट, 10-बिट पैनल और सेल्फी स्नैपर के लिए पंच-होल कटआउट है। हैंडसेट लेटेस्ट मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 चिपसेट के साथ आएगा है जिसे माली जी610 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस 12GB रैम और 256GB स्टोरेज तक पैक करता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए आगे बढ़ाया जा सकता है। फोन एंड्रॉयड 12 पर रियलमी यूआई 3.0 कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स के साथ चलता है।

 

ये भी पढ़ें:- अब नहीं होगा गर्मी का एहसास! AC, पंखे और कूलर को सबसे सस्ते में खरीदने का मौका

 

कैमरों के लिए, Realme GT Neo 3 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे हैं, जिसमें OIS के साथ 50MP Sony IMX766 प्राथमिक सेंसर, 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर है। हैंडसेट 4K वीडियो, पोर्ट्रेट मोड, नाइट मोड, प्रो मोड और अन्य रिकॉर्ड कर सकता है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा है।

फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्स-एक्सिस लीनियर मोटर, जीटी मोड 3.0 और वीसी लिक्विड कूलिंग है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी, डुअल 4जी एलटीई, वाई-फाई 6ई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी और चार्जिंग और डेटा सिंक के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। Realme GT Neo 3 150W वर्जन 4,500mAh की बैटरी के साथ 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इस बीच, नियमित Realme GT Neo 3 5,000mAh की बैटरी और 80W चार्जिंग के साथ आता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here