realme gt2 ram storage and color option leaked ahead of launch know details – Tech news hindi


रियलमी (Realme) ने कुछ दिन पहले भारत में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme GT2 Pro को लॉन्च किया था। अब कंपनी भारत में इस सीरीज के वनीला वेरिएंट यानी Realme GT2 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह फोन भारत में 4 मई को लॉन्च होने वाला है। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच टिपस्टर मुकुल शर्मा ने इसके कलर वेरिएंट, रैम और स्टोरेज ऑप्शन की जानकारी लीक कर दी है।

टिपस्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट करके कहा कि रियलमी का यह फोन पेपर वाइट, स्टील ब्लैक और पेपर ग्रीन कलर ऑप्शन में आएगा। शर्मा के ट्वीट के मुताबिक फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में लॉन्च किया जाएगा। फोन की कीमत के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। 

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें: Airtel ने दिया तगड़ा झटका, Amazon Prime Video के सब्सक्रिप्शन में भारी कटौती, अब बस इतने दिन मिलेगी फ्री सर्विस

रियलमी  GT2 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 6.62 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और  120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। रियलमी का यह हैंडसेट 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256जीबी तक के UFS 3.1 स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट देखने को मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे देने वाली है। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। 

सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर काम करता है। 

(Photo: Sparrows News)

यह भी पढ़ें: बड़ी खुशखबरी! 22 अप्रैल को आएगा 108MP कैमरे वाला Samsung का तगड़ा फोन, बैटरी और प्रोसेसर भी जबर्दस्त





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here