Realme Narzo 50A Prime spotted on amazon ahead of india launch features revealed – Tech news hindi


Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है, इस बात अंदाज़ा इसके अमेज़न इंडिया पर लिस्ट किए जाने से पता लग गया है। Narzo 50A Prime ने पिछले महीने इंडोनेशिया में डेब्यू किया था। अब, Realme भारतीय बाजार में बजट फोन लाने की तैयारी कर रहा है। इसके अलावा, कंपनी ने पुष्टि की है कि भारतीय वर्जन के बॉक्स में चार्जर नहीं होगा। Realme Narzo 50A Prime के लिए एक वेबसाइट Amazon India पर लाइव हो गई है। 

 

ये भी पढ़ें:- नहीं मिलेगा इससे सस्ता Broadband Plan: ₹17 से भी कम खर्च कर पाएं 300 Mbps स्पीड, Unlimited डेटा

 

संबंधित खबरें

हालाँकि, Realme Narzo 50A Prime के लिए अमेज़न टीज़र पेज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर फोन की उपलब्धता की पुष्टि करता है। आइए जानते हैं इस फोन की खासियत, Realme Narzo 50A Prime 6.6-इंच की IPS LCD स्क्रीन के साथ आता है जो फुल HD+ (1080 x 2400 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। इसके अलावा, स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.7 प्रतिशत है। यह 180Hz का सैंपलिंग रेट प्रदान करता है।

 

Realme Narzo 50A Prime के स्पेसिफिकेशन 

फोटोग्राफी के लिए, फोन में पीछे की तरफ 50MP का मुख्य कैमरा है। इसके अलावा, रियर कैमरा सेटअप में 2MP का मैक्रो कैमरा, साथ ही 2MP का पोर्ट्रेट कैमरा शामिल है। सेल्फी लेने और वीडियो कॉल को सक्षम बनाने के लिए 8MP का शूटर है। हुड के तहत, फोन एक शक्तिशाली ऑक्टा-कोर यूनिसोक T612 प्रोसेसर पैक करता है। खास बात यह है कि इस प्रोसेसर को 12nm प्रोसेस का इस्तेमाल करके बनाया गया है।

इसके अलावा, फोन के प्रोसेसर को एआरएम माली-जी57 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट 4GB रैम प्रदान करता है। यह 64GB या 128GB की ऑनबोर्ड स्टोरेज क्षमता के साथ है। इसके अलावा, Narzo 50A Prime माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इस इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने का ऑप्शन देता है। फोन 5,000mAh की बैटरी का उपयोग करता है। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

 

ये भी पढ़ें:- Apple फैन्स को बड़ा झटका! iPhone 14 के लॉन्च के बाद बंद हो जाएगा कंपनी का ये सस्ता फोन

 

साइड एज में सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर है। फोन एंड्रॉयड ओएस चलाता है। फोन में 3.5mm का हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.0, GPS, डुअल-बैंड वाई-फाई और डुअल और 4G VoLTE शामिल हैं। Realme अभी भी भारत में Narzo 50A Prime स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दे रहा है। हालाँकि, एक पिछले लीक से पता चलता है कि यह 30 अप्रैल को देश में लॉन्च हो जाएगा। इसके अलावा, Realme 29 अप्रैल को Realme GT Neo 3 का लॉन्च करेगा, इसके साथ ही कंपनी Narzo 50A Prime भी लॉन्च कर सकती है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here