Realme Narzo 50A Prime to launch in India on 25 April not come with charger know expected specs pricing – Tech news hindi


Realme ने आखिरकार कुछ हफ्तों तक फोन को टीज़ करने के बाद अपने अपकमिंग Narzo 50A Prime स्मार्टफोन की भारत में लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वह इस फोन के साथ चार्जर नहीं देगी। Realme ने यह भी खुलासा किया है कि वह बिना वॉल चार्जर के अन्य फोन लॉन्च करने का प्लान नहीं बना रहा है और ऐसे केवल 50A प्राइम फोन के साथ किया जा रहा है। Realme Narzo 50A Prime को 25 अप्रैल को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च करेगी। इच्छुक यूजर्स कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर लाइवस्ट्रीम देख सकेंगे। डिवाइस संभवतः Amazon के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आइए आपको बताते हैं Realme Narzo 50A Prime स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में: 

 

ये भी पढ़ें:- Aadhaar से जुड़ा बड़ा अपडेट! आ गया नए तरह का आधार कार्ड, जानिए कैसे कर सकते हैं आप आर्डर 

 

संबंधित खबरें

Realme Narzo 50A Prime: स्पेसिफिकेशन और कीमत

यह बिना वॉल चार्जर के शिप करने वाला पहला रियलमी फोन होगा, जिसकी पुष्टि ब्रांड पहले ही कर चुका है। टीज़र से अब तक पता चला है कि Realme Narzo 50A Prime एक बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा। डिवाइस में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले डिज़ाइन और 6.6-इंच की स्क्रीन है। पैनल में FHD+ रेजोल्यूशन, 180Hz टच सैंपलिंग रेट, 600nits की पीक ब्राइटनेस और 90.7 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो का सपोर्ट है। चूंकि यह एक बजट फोन है, इसमें हाई रिफ्रेश रेट का सपोर्ट नहीं है। हैंडसेट में 60Hz डिस्प्ले है। बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसके साथ 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है।

 

ये भी पढ़ें:- सावधान! लौट आया खतरनाक WhatsApp मैसेज स्कैम, जरा सी चूक से खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट

 

नए Narzo फोन में 12nm ऑक्टा-कोर Unisoc T612 चिपसेट दिया गया है। भारत में कंपनी फोन को मीडियाटेक चिप के साथ डिवाइस पेश करने की उम्मीद है। डिवाइस में हुड के नीचे 5,000mAh की बैटरी है, और कंपनी ने 18W फास्ट चार्ज के लिए सपोर्ट दिया है। चूंकि Realme रिटेल बॉक्स में चार्जर को बंडल नहीं करेगा, इसलिए किसी को अतिरिक्त खर्च करना होगा और इसे अलग से खरीदना होगा।

डिवाइस के स्पेक्स को ध्यान में रखते हुए, Realme Narzo 50A Prime की भारत में कीमत 10,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। ब्रांड पहले से ही देश में 11,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ Narzo 50A बेच रहा है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here