Realme Pad X earbuds and Watch 3 to be Launched in India on July 26th check Details – Tech news hindi


रियलमी भारत में अपने ढेर सारे प्रोडक्ट लॉन्च करने वाला है। दरअसल, ब्रांड भारत में 26 जुलाई को दोपहर 12:30 बजे एक लॉन्च इवेंट होस्ट करने के लिए तैयार है। हालांकि, इस इवेंट में स्मार्टफोन लॉन्च नहीं होगा; बल्कि इसमें कंपनी अपने AIoT प्रोडक्ट्स की एक सीरीज पेश करेगी। टीजर इमेज स्टाइलस सपोर्ट वाले रियलमी पैड एक्स, नए टीडब्ल्यूएस ईयरबड (जो शायद रियलमी एयर नियो 3), रियलमी वॉच 3 और मॉनीटर (जो ब्रांड का पहला है) की झलक दिखाती है। इसके अलावा भी कुछ घोषणाएं हो सकती हैं, जिनके बारे में हमें आने वाले समय में जानकारी मिल सकती है।

Realme Watch 3 और Realme Pad X को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है, लेकिन बाकी प्रोडक्ट्स को फिलहाल गुप्त रखा गया है। हमारा मानना ​​है कि इन्हें फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफलाइन रिटेल चेन के जरिए बेचा जाएगा। हम पहले से ही Realme Pad X के स्पेक्स को जानते हैं, लेकिन दूसरें प्रोडक्ट्स के स्पेक्स जानने के लिए, हमें लॉन्च इवेंट का इंतजार करना होगा।

Realme Watch 3 के स्पेसिफिकेशन

रियलमी वॉच 3 को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। रेंडर इमेज से पता चलता है कि इसमें एक बड़ी स्क्रीन होगी, एक माइक्रोफोन के साथ दाहिने किनारे पर एक फिजिकल बटन होगा। वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट होगा। हम अनुमान लगा सकते हैं कि इसमें बड़ा AMOLED डिस्प्ले हो सकता है।

ये भी पढ़ें- अब चैटिंग करने में आएगा डबल मजा: आ रही हैं इतनी सारी नई इमोजी, देखें आपकी फेवरेट कौनसी

Realme Pad X स्पेसिफिकेशन

रियलमी पैड एक्स में 11 इंच का 2K IPS LCD डिस्प्ले है जिसमें 450 निट्स पीक ब्राइटनेस, DC डिमिंग, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और 2000 x 1200 पिक्सल रेजोल्यूशन है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। टैबलेट पैड के लिए एंड्रॉइड 11 बेस्ड रियलमी यूआई 3.0 पर चलता है। इसकी मोटाई 7.1mm है और वजन 499 ग्राम है। कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, ग्लोनास और यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। टैबलेट में 4096-लेवल प्रेशर सेंसिटिविटी के साथ स्टाइलस सपोर्ट भी है। कैमरों के लिए, Realme Pad X के बैक पैनल पर 13MP का प्राइमरी कैमरा और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 8MP का स्नैपर है। यह क्वाड-स्पीकर, हाई-रेस ऑडियो सर्टिफाइड और डॉल्बी एटमॉस से लैस है। टैबलेट एक यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 8,340mAh की बैटरी पैक करता है।

कंपनी की ट्वीट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here