Realme Smart TV X Full HD Launching in India on April 29 check Price and all Details – Tech news hindi


Smart TV खरीदने का प्लान है, तो बस कुछ दिन और इंतजार करिए, क्योंकि रियलमी 29 अप्रैल को भारत में एक इवेंट होस्ट कर रहा है, जहां कंपनी अपने 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाले Realme GT Neo 3 स्मार्टफोन के साथ नई टीवी सीरीज में दो नए स्मार्ट टीवी भी लॉन्च करेगी। ब्रांड 43 इंच और 40 इंच स्क्रीन साइज में रियलमी स्मार्ट टीवी एक्स फुल एचडी लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से पहले, नई टीवी सीरीज की फीचर्स को फ्लिपकार्ट के साथ-साथ रियलमी की वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है। कंपनी के नए टीवी फुल एचडी एलईडी डिस्प्ले और 24W स्पीकर के साथ आएंगे, और दोनों टीवी मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ आएंगे। चलिए डिटेल में जानते हैं नए रियलमी स्मार्ट टीवी एक्स के बारे में सबकुछ…

ये भी पढ़ें- केवल ₹549 में आपका होगा 4GB रैम और 5000mAh बैटरी वाला ये फोन, पहली सेल शुरू

संबंधित खबरें

Realme Smart TV X Full HD के फीचर्स

– नया रियलमी स्मार्ट टीवी एक्स दो स्क्रीन साइज ऑप्शन 40-इंच और 43-इंच में आएगा। स्क्रीन साइज में बदलाव के अलावा दोनों टीवी के बाकी स्पेसिफिकेशंस एक जैसे होने की उम्मीद है। दोनों टीवी एलईडी स्क्रीन के साथ आएंगे और इनमें 1920×1080 पिक्सल का फुल एचडी रेजोल्यूशन होगा। रियलमी स्मार्ट टीवी एक्स फुल एचडी टीवी 5.76 मिमी बेज़ल साइज के साथ फुल विजन बेजल-लेस डिजाइन के साथ आएंगे, जो कि टीवी पर काफी पतला है।

– इसके अलावा, विजुअल्स के मामले में, स्मार्ट टीवी HDR 10 कंटेंट का सपोर्ट करेंगे और उनमें रियलमी के स्वामित्व वाले क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन भी शामिल होंगे, जो तस्वीर की ब्राइटनेस, कलर, कंट्रास्ट और क्लैरिटी में सुधार करके टीवी के व्यूईंग एक्सपीरियंस को बढ़ाता है। स्क्रीन पर एक पावरफुल स्पीकर सेटअप भी होगा। अपकमिंग रियलमी स्मार्ट टीवी सीरीज में 24W डॉल्बी ऑडियो स्पीकर के साथ क्वाड-स्पीकर सेटअप होगा।

ये भी पढ़ें- फुल चार्ज में 5 दिन चलेगी ये कॉलिंग वाली Smartwatch, मिल रहा पूरे ₹6000 का डिस्काउंट

– हार्डवेयर के मामले में, टीवी एआरएम कॉर्टेक्स-ए55 सीपीयू और माली-जी31 एमपी2 जीपीयू के साथ मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस होंगे। अंदर की तरफ, टीवी 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएंगे। इसके अलावा बाकी स्पेक्स और फीचर्स और फिलहाल अज्ञात हैं। लेकिन, चूंकि यह एक स्मार्ट टीवी है, इसलिए हम एंड्रॉइड टीवी ओएस, क्रोमकास्ट और गूगल असिस्टेंट के लिए सपोर्ट की उम्मीद कर सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here