Realme TechLife Buds T100 India Launch Date Set for August 18 Offer Upto 28 Hours of Battery life check Price and All – Tech news hindi


लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स चाहिए, तो कुछ दिन और इंतजार करिए। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि 18 अगस्त को Realme TechLife Buds T100 भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज के माध्यम से इसकी घोषणा की है। नया ऑडियो डिवाइस Realme के TechLife ब्रांड के तहत डेब्यू करेगा और इसे 10mm डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आने के लिए टीज किया गया है। कंपनी का दावा है कि Realme TechLife Buds T100 फुल चार्ज करने पर 28 घंटे तक चलेगा। इन्हें दो कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। बता दें कि भारत में रियलमी का सबसे लेटेस्ट ऑडियो प्रोडक्ट Buds Air 3 Neo ट्रू वायरलेस इयरफोन है, जिसे पिछले महीने लॉन्च किया गया था।

Realme TechLife Buds T100 की लॉन्चिंग 18 अगस्त को रात 11.30 बजे IST पर होने वाली है। रियलमी ने ईयरबड्स के लॉन्च को टीज करने के लिए अपनी भारतीय वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बनाया है। अपकमिंग ईयरबड्स की प्राइसिंग के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फुल चार्ज में 28 घंटे तक चलेंगे

Realme TechLife Buds T100 को एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ दो अलग-अलग कलर ऑप्शन में आने के लिए टीज किया गया है। ये 10mm डायनेमिक ड्राइवर्स से लैस होंगे। इसके अलावा, Realme TechLife Buds T100 की बैटरी को केस के साथ एक बार चार्ज करने पर 28 घंटे तक का प्लेबैक समय देने का दावा किया गया है।

जैसा कि उल्लेख किया गया है, पिछले महीने Realme ने भारत में बड्स एयर 3 नियो ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की घोषणा की, जिसकी कीमत 1,999 रुपये है। इन्हें Galaxy White और Starry Blue कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Realme Buds Air Neo 3 में 10mm डायनेमिक ड्राइवर हैं और टच इनेबल्ड-कंट्रोल के साथ आते हैं। इनमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट और ब्लूटूथ वी5.2 कनेक्टिविटी है। ऑडियो डिवाइस में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग के साथ इयरपीस पर सात घंटे तक और चार्जिंग केस के साथ कुल 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। Realme Buds Air Neo 3 में IPX5 वाटर रेजिस्टेंस है, जो बारिश, पानी और पसीने से होने वाले नुकसान को एक लिमिट तक रोकता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here