Realme TechLife Watch S100 Smartwatch and TechLife Buds N100 launched in india Check Price and All Details – Tech news hindi


Realme TechLife Watch S100 और TechLife Buds N100 को गुरुवार को भारत में TechLife ब्रांड के तहत कंपनी के लेटेस्ट डिवाइस के रूप में लॉन्च किया गया। Realme TechLife Watch S100 स्मार्टवॉच कलर डिस्प्ले, वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड और 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है। दूसरी ओर, Realme TechLife Buds N100, कंपनी के लेटेस्ट नेकबैंड-स्टाइल ईयरबड्स हैं जो 17 घंटे तक के प्लेबैक समय के साथ आते हैं। ईयरबड्स भी ईयर विंग डिज़ाइन और दो अलग-अलग कलर में आते हैं।

भारत में इतनी है नई वॉच और बड्स की कीमत

भारत में Realme TechLife Watch S100 की कीमत 2,499 रुपये में है। हालांकि स्मार्टवॉच शुरुआत में 1,999 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस टैग के साथ उपलब्ध होगी। दूसरी ओर, नेकबैंड ईयरबड्स 1,299 रुपये के प्राइस टैग के साथ आते हैं। दोनों डिवाइस फ्लिपकार्ट, रियलमी डॉट कॉम और देश के चुनिंदा रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। जहां स्मार्टवॉच 14 मार्च को दोपहर 12 बजे (दोपहर) से उपलब्ध होगी, वहीं नेकबैंड ईयरबड्स 15 मार्च को दोपहर 12 बजे (दोपहर) से स्टोर पर उपलब्ध होगा। दोनों ही प्रोडक्ट ब्लैक और ग्रे रंग में आते हैं।

ये भी पढ़ें- इन 5 ब्रांडेड Air Cooler पर हो रही है ₹3000 तक की बचत, मिल रहा सिर्फ ₹181 में घर लाने का मौका

Realme TechLife Watch S100 के स्पेक्स

– स्मार्टवॉच में 1.69-इंच (240×280 पिक्सल) कलर डिस्प्ले है जो 530 निट्स पीक ब्राइटनेस देता है। यह 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग देने के लिए फोटोप्लेथिसमोग्राफी (PPG) सेंसर से लैस है। स्मार्टवॉच तापमान और ब्लड-ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल (SpO2) मापने में सक्षम है। हालांकि, यह किसी भी मेडिकल इक्विपमेंट को बदलने के लिए डिजाइन नहीं किया गया है – ये ठीक उसी तरह जैसे हेल्थ-फोकस्ड फीचर्स के साथ उपलब्ध अन्य स्मार्टवॉच हैं। स्मार्टवॉच में एक्टिविटी ट्रैकिंग के लिए थ्री-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर भी शामिल है।

– रियलमी में स्मार्टवॉच के जरिए वेदर फोरकास्ट, म्यूजिक कंट्रोल, फाइंड माइ फोन और कैमरा एक्सेस सहित कई फीचर प्रीलोडेड हैं। इसके अलावा, घड़ी में अलार्म, स्टॉपवॉच, टाइमर और टॉर्च जैसे रेगुलर ऑप्शन भी हैं। वॉच में 110 वॉच फेस हैं। इसके अलावा, स्मार्टवॉच 24 स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है, जिसमें डांसिंग, राइडिंग, आउटडोर रनिंग और वॉकिंग शामिल हैं।

– वॉच एक IP68-सर्टिफाइड मेटल-फिनिश बिल्ड में आती है। कंपनी का दावा है कि वॉच अधिकतम 1.5 मीटर गहरे पानी तक वॉटर रेजिस्टेंस है। इसमें ब्लूटूथ v5.1 कनेक्टिविटी भी है और कम से कम एंड्रॉइड 5.0 या iOS 11 पर चलने वाले डिवाइसेस को सपोर्ट है। स्मार्टवॉच में 260mAh की बैटरी है जिसे एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक उपयोग करने के लिए रेट किया गया है। इसके अलावा, इसका डाइमेंशन 251×35.8×11.6 मिमी और वजन 34 ग्राम है।

ये भी पढ़ें- मात्र ₹867/माह में घर लाएं 1 Ton Split AC, बोलने से चेंज होगा टेम्प्रेचर, देखें 5 बेस्ट ऑप्शन

Realme TechLife Buds N100 के स्पेक्स

Realme TechLife Buds N100 एक 9.2mm डायनेमिक बास ड्राइवर के साथ आती है, जो मेटल साउंड चैंबर में पैक किया गया है। ईयरबड्स एक मैग्नेटिक ब्लूटूथ कनेक्शन फीचर के साथ आती हैं, जो ईयरबड्स को एक दूसरे से अलग करने पर डिस्कनेक्ट कर देता है। नेकबैंड में एक सिलिकॉन नेकबैंड और एक वाटर-रेसिस्टेंट बिल्ड है जिसमें IPX4 सर्टिफिकेशन है। कनेक्टिविटी के लिहाज से, नेकबैंड में ब्लूटूथ v5.2 सपोर्ट है। ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर 17 घंटे तक का ऑडियो प्लेबैक समय देने के लिए भी रेट किया गया है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here