Realme Watch 2 Pro Neo Grey color variant will launch in January 2022 in india – Tech news hindi


चीनी स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने जुलाई में भारतीय बाजार में Realme Watch 2 Pro को लॉन्च किया था। वॉच 2 प्रो दो कलर वेरिएंट- स्पेस ग्रे और मैटेलिक सिल्वर में आती है। अब, मायस्मार्टप्राइस ने अपनी रिपोर्ट में टिपस्टर मुकुल शर्मा का हवाला देते हुए बताया है कि रियलमी अब जल्द ही भारत में Realme Watch 2 Pro का एक नया कलर वेरिएंट लॉन्च करेगी। शर्मा ने बताया कि वॉच 2 प्रो नियो ग्रे कलर वेरिएंट जनवरी 2022 में भारत में लॉन्च होगी। साथ ही, कंपनी Realme Pad के लिए ग्रे कलर में एक कवर भी लॉन्च करेगी।

Realme Watch 2 Pro में क्या है खास

– वॉच 2 में 320×385 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 286PPI पिक्सेल डेंसिटी के साथ 1.75 इंच का टच कलर एलसीडी डिस्प्ले है। वॉच 2 प्रो का डिस्प्ले पैनल में 600nits तक की ब्राइटनेस मिलती है इसके अलावा डिस्प्ले स्क्रैच रेजिस्टेंट भी है। स्मार्टवॉच में 3-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर, एक ऑप्टिकल हार्ट-रेट मॉनिटर और एक SpO2 सेंसर के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- Gionee ने लॉन्च किया 10 हजार का धांसू फोन, सबसे हटके है रियर कैमरा डिजाइन

– वॉच 2 प्रो 90 स्पोर्ट्स मोड को ट्रैक कर सकता है जिसमें आउटडोर रन, इंडोर रन, आउटडोर वॉक, आउटडोर साइकिल, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, बास्केटबॉल, बैडमिंटन, फुटबॉल, क्रिकेट, एलिप्टिकल, योग और बहुत कुछ शामिल हैं। यह 24 घंटे लगातार हार्ट रेट की निगरानी, ब्लड-ऑक्सीजन लेवल की निगरानी, ​​​​नींद का पता लगाने, स्टेप्स, डिस्टेंस, वॉटर रिमाइंडर और एक्टिलिटी रिकॉर्ड प्रदान करता है।

– वॉच 2 प्रो म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल फीचर्स का भी सपोर्ट करता है। यह कॉल नोटिफिकेशन, मैसेज रिमाइंडर, लो बैटरी रिमाइंडर, लिफ्ट रिस्ट टू वेक स्क्रीन और अन्य फीचर्स भी ऑफर करती है। 

ये भी पढ़ें- BSNL के इस प्लान ने कर दी सबकी छुट्टी: सबसे कम दाम में रोज मिल रहा 2GB डेटा

– वॉच 2 प्रो 390mAh की बैटरी है और 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। इसका वजन 40 ग्राम और माप 255.2×38.9×12.65 मिमी है। इसमें वाटर-रेसिस्टेंट IP68 रेटिंग भी है। भारत में रियलमी वॉच 2 प्रो की कीमत 4,999 रुपये है।

कंपनी ने कुछ महीने पहले रियलमी पैड और रियलमी बुक स्लिम के ग्रीन कलर वेरिएंट को टीज किया था। Realme अब ग्रीन कलर वेरिएंट में प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है। अभी तक, कंपनी Realme GT Neo 2 और Realme Buds 2 को ग्रीन कलर ऑप्शन में बेचती है।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here