Realme Watch 3 Teased Ahead of India Launch With Bluetooth Calling and Massive Display – Tech news hindi


स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान कर रहे हैं और ऐसी वॉच की तलाश में है, जिसमें कॉलिंग के साथ-साथ बड़ा डिस्प्ले भी हो, तो रियलमी की अपकमिंग वॉच आपके लिए हो सकती है। दरअसल, रियलमी ने अपकमिंग रियलमी वॉच 3 (Realme Watch 3) को भारत में टीज करना शुरू कर दिया है। टिजर के अनुसार, वॉच 2 के इसे अपग्रेड मॉडल में ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ एक बड़ा डिस्प्ले होगा। रियलमी इंडिया वेबसाइट ने स्केच जैसे चित्रों के साथ स्मार्टवॉच के कुछ डिजाइन फीचर्स का खुलासा किया है। स्केच में देखा जा सकता है कि नई वॉच में स्क्वायर डायल होगा और साइड में एक फिजिकल बटन भी होगी जिसके ठीक बगल में एक छोटा सा होल है, जिसके कॉलिंग फंक्शन के लिए इनबिल्ट माइक्रोफोन होने की संभावना है। 

कंपनी की ऑफिशियल इंडिया वेबसाइट पर अपकमिंग Realme Watch 3 के लैंडिंग पेज से पता चलता है कि स्मार्टवॉच जल्द ही देश में लॉन्च होगी। लैंडिंग पेज ने स्केच जैसे चित्रों के माध्यम से वियरेबल के कुछ स्पेसिफिकेशन और डिजाइन फीचर्स का भी खुलासा किया है। रियलमी ने खुलासा किया है कि वॉच 3 में ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन और रियलमी वॉच 2 से बड़ा डिस्प्ले होगा। कंपनी द्वारा शेयर किए गए चित्रों से यह भी पता चलता है कि Realme Watch 3 में अपने पिछले मॉडल के समान एक चौकोर डायल और किनारे पर एक फिजिकल बटन होगा। बटन के आगे, एक छोटा सा छेद देखा जा सकता है जिसमें कॉलिंग फंक्शन को सक्षम करने के लिए माइक्रोफोन हो सकता है।

ट्विटर पर रियलमी टेकलाइफ ने भी इसी तरह के डिजाइन फीचर्स वाली एक स्मार्टवॉच को टीज किया है। इस विशेष स्मार्टवॉच को एक काले डायल के साथ देखा जा सकता है जो आकार में चौकोर और ग्रे स्ट्रैप है। यह किनारे पर एक रैक्टेंगुलर फिजिकल बटन भी दिखाता है।

ये भी पढे़ं- पूरे ₹4000 सस्ता मिल रहा मोटो का ये धांसू 5G फोन, 6GB रैम और बैटरी भी तगड़ी

Realme Watch 3 की कीमत (संभावित)

भारत में Realme Watch 3 की कीमत की घोषणा कंपनी द्वारा की जानी बाकी है। बता दें कि, Realme Watch 2 को पिछले साल जुलाई में 3,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था। हालांकि, यह संभावना नहीं है कि नई स्मार्टवॉच की कीमत इतनी ही होगी, लेकिन अपकमिंग वॉच की कीमत लगभग समान होने की उम्मीद की जा सकती है।

Realme Watch 3 की खासियत (संभावित)

जैसा कि ऊपर बताया गया है, Realme Watch 3 में Watch 2 की तुलना में बड़ी स्क्रीन और ब्लूटूथ कॉलिंग फंक्शन के साथ आने की पुष्टि की गई है। यह भी उम्मीद की जा सकती है कि स्मार्टवॉच अपने पिछले मॉडल की तुलना में कई अपग्रेड के साथ आएगी। बता दें कि, Realme Watch 2 में 320×320 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 1.4-इंच का डिस्प्ले है। यह 90 स्पोर्ट्स मोड के सपोर्ट के साथ आता है और ब्लूटूथ v5 कनेक्टिविटी प्रदान करता है। स्मार्टवॉच में हाइड्रेशन और सेडेंटरी रिमाइंडर फंक्शन के साथ-साथ हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटरिंग भी है। डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट के लिए इसमें IP68 रेटिंग मिली है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here