redmi 10 all set to launch on india on 17th march – Tech news hindi


रेडमी (Redmi) के नए फोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। शाओमी (Xiaomi) ने कन्फर्म कर दिया है कि वह 17 मार्च को भारत में नए हैंडसेट रेडमी 10 (Redmi 10) को लॉन्च करने वाली है। माना जा रहा है कि इस फोन का लॉन्च इवेंट 17 मार्च को दोपहर 12 बजे शुरू हो सकता है। इस लॉन्च इवेंट को आप कंपनी की ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकेंगे।

स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आएगा फोन

फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कंपनी थोड़ी जानकारी दे दी है। बताया जा रहा है कि इस फोन में फास्टर स्टोरेज के साथ 6nm का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट दिया जाएगा। फोन में कंपनी बड़ा डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले ड्यूड्रॉप नॉच और थिक चिन के साथ आएगा। इसके अलावा कंपनी फोन में बड़ी बैटरी भी देगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है।

यह भी पढ़ें: Infinix लाई धांसू फीचर वाले दो जबर्दस्त Smart TV, शुुरुआती कीमत 12 हजार रुपये से कम

मिल सकता है 50 मेगापिक्सल का कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में रेडमी 10C (अनरिलीज्ड) की तरह मैट्रिक्स कैमरे ऐरे और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। यह कैमरा सेटअप काफी बड़े मॉड्यूल वाला होगा। भारत में लॉन्च होने वाले रेडमी 10 प्राइम में कंपनी  50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑपर कर सकती है।

चीन में 17 मार्च को आएगी रेडमी K50 सीरीज

रेडमी17 मार्च की शाम 7 बजे चीन में रेडमी K50 सीरीज के स्मार्टफोन लाने वाली है। इस सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन आ सकते हैं। डिवाइसेज में 108 मेगापिक्सल तक के कैमरा के साथ 120 वॉट तक की सुपरफास्ट चार्जिंग भी दी  जाएगी। नए डिवाइस 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएंगे। 

यह भी पढ़ें: धमाकेदार ऑफर! 12.5 हजार रुपये से कम में खरीदें 50MP कैमरा वाला शानदार Redmi फोन, आज आखिरी मौका



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here