redmi a1 plus launched know feature and price – Tech news hindi


रेडमी (Redmi) ने मार्केट में अपना एक और एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी के इस नए हैंडसेट का नाम Redmi A1+ है। यह फोन 3जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन अफ्रीका की पॉप्युलर ई-कॉमर्स वेबसाइट Jumia पर सेल के लिए लिस्ट हो गया है। ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन की कीमत KSh 10,345 (करीब 7 हजार रुपये) है। फोन में कंपनी 5000mAh बैटरी के साथ कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर दे रही है।

रेडमी A1 प्लस के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.52 इंच एचडी+ ड्यू ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दे रही है। 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आने वाले इस फोन का टच सैंप्लिंग रेट 120Hz और पीक ब्राइटनेस लेवल 400 निट्स का है। फोन 3जीबी LPDDR4x रैम और 32जीबी के eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो A22 चिपसेट दिया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 8 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 0.3 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, फोन के फ्रंट में कंपनी 5 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर रही है। माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट करने वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम, 4G, सिंगल बैंड वाई-फाई, GNSS, ब्लूटूथ 5.0 और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: अब तक के सबसे कम दाम पर मिल रहा Samsung Galaxy Z Flip 3, 36 हजार रुपये का डिस्काउंट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here