redmi buds 4 and redmi buds 4 pro launched with upto 36 Hours of Battery Life india launch soon check Price – Tech news hindi


Xiaomi ने 4 अक्टूबर को यूरोप में अपने इवेंट में 12T सीरीज लॉन्च की। 12T सीरीज के साथ, कंपनी ने Redmi Pad और Xiaomi Band 7 Pro भी पेश किया। Redmi Pad भारत में पहले से ही खरीदने के लिए उपलब्ध है। Xiaomi ने ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स की अपनी नई जोड़ी, Redmi Buds 4 सीरीज का भी पेश किया है। कंपनी ने सीरीज में दो मॉडल लॉन्च किए हैं। इनमें Redmi Buds 4 और Buds 4 Pro शामिल हैं। Redmi Buds 4 Pro दो ईयरबड्स में अधिक प्रीमियम और फीचर लोडेड है। इसके आने वाले हफ्तों में भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। Xiaomi ने लॉन्च के बारे में किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं की है। आइए Redmi Buds 4 सीरीज की कीमत, स्पेसिफिकेशन और अन्य डिटेल्स पर एक नजर डालते हैं।

इतनी है Redmi Buds 4, 4 Pro की कीमत 

Redmi Buds 4 वर्तमान में यूरोप में EUR 59.99 में उपलब्ध है, जो लगभग 4,900 रुपये है। इसे दो कलर्स- लाइट ब्लू और ग्लॉस व्हाइट में लॉन्च किया गया है। अधिक प्रीमियम बड्स 4 प्रो की कीमत EUR 99.99 (लगभग 8,100 रुपये) है। इसे मिडनाइट ब्लैक और मून व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा।

त्योहार पर सस्ता हुआ iPhone 14; यहां से खरीदने पर हजारों रुपये बचेंगे

36 घंटे तक चलेंगे Redmi Buds 4 Pro

बड्स 4 प्रो में हाई-रेस ऑडियो और एलडीएसी, एएसी और एसबीसी कोडेक्स के सपोर्ट के साथ 10 मिमी + 6 मिमी डुअल ऑडियो ड्राइवर हैं। ये कस्टमाइजेबल एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) का सपोर्ट करते हैं और शोर को 43dB तक कम कर सकते हैं। हर ईयरबड में म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल करने, एएनसी को एडजस्ट करने आदि के लिए एक स्टेम डिजाइन है। Xiaomi का दावा है कि बड्स 4 प्रो एक बार चार्ज करने पर नौ घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। हालांकि, चार्जिंग केस को मिलाकर इसमें कुल 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

Xiaomi लाई 200MP और 108MP कैमरा वाले दो धाकड़ फोन, मिलेगी 120W की फास्ट चार्जिंग

Buds 4 में 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ

दूसरी ओर, स्टैंडर्ड बड्स 4 में 10 मिमी ड्राइवर्स हैं। ईयरबड्स पूरी तरह से इन-ईयर और कॉम्पैक्ट हैं। इनमें कोई स्टेम नहीं है और इसके बजाय, ईयरबड्स का बाहरी क्षेत्र टच कंट्रोल प्रदान करता है। वे हाइब्रिड एएनसी के लिए सपोर्ट प्रदान करते हैं। कंपनी का दावा है कि स्टैंडर्ड बड्स 4 एक बार फुल चार्ज करने पर छह घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं, जबकि चार्जिंग केस के साथ इसमें 24 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। बड्स 4 सीरीज को वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP54 रेट किया गया है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here