render images revealed look of Mahindra XUV300 facelift the engine will be more powerful


2022 में महिंद्रा अपनी सब-कॉम्पैक्ट XUV300 का फेसलिफ्ट लॉन्च कर सकती है। इसके लुक में तो बदलाव किया ही जाएगा, साथ ही इसके नए इंजन के साथ आने की भी उम्मीद की जा रही है। हाल ही में फेसलिफ्ट मॉडल की कुछ रेंडर तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों से पता लगता है कि कार में नया महिंद्रा लोगो, नए डिजाइन वाले हेडलैंप्स, नए टेललैंप्स, और 17 इंच के अलॉय व्हील दिए जा सकते हैं। इसके फ्रंट ग्रिल आपको XUV700 की याद दिला सकता है। इसके अलावा ऑल ब्लैक डैशबोर्ड दिया जाएगा। 

नया इंजन भी मिलेगा
इसमें नया 1.2 लीटर का TGDI इंजन दिया जा सकता है। यह टर्बो पेट्रोल इंजन 130 पीएस की पावर और 230 एनएम का टार्क जेनरेट है, जो एक्सयूवी 300 के वर्तमान पेट्रोल इंजन से 20 पीएस और 30 एनएम ज्यादा है। नई मोटर मल्टी-पॉइंट फ्यूल इंजेक्शन के बजाय डायरेक्ट इंजेक्शन का उपयोग करती है। इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। 

यह भी पढ़ें: ओला स्कूटर की क्वालिटी को लेकर यूजर कर रहे शिकायत, देखें डिटेल्स

ऐसा होगा इंटीरियर
इंटीरियर पहले जैसा ही रहने की उम्मीद की जा रही है। XUV300 में कई सेगमेंट-फर्स्ट फ़ीचर्स हैं। इसमें डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, 7 एयरबैग, फ्रंट पार्किंग सेंसर, 4 डिस्क ब्रेक, हीटेड ORVMs, फ्रंट टायर पोजिशन इंडिकेटर, 7इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, और स्मार्थफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलेंगे। फेसलिफ्ट वर्जन में स्पोर्टी ऑल-ब्लैक इंटीरियर थीम, नई सीट अपहोल्स्ट्री और रियर एसी वेंट दिए जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: 150KM चलने वाली इलेक्ट्रिक बाइक, 4 घंटे में फुल चार्ज होगी बैटरी, ई-स्कूटर भी लॉन्च

सेफ्टी में 5 स्टार
यह भी बता दें कि वर्तमान एक्सयूवी300 को Global NCAP सेफ्टी टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है। क्रैश टेस्ट में XUV300 ने एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए 5-स्टार रेटिंग और चाइल्ड ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए 4-स्टार रेटिंग हासिल की थी। कंपनी XUV300 का इलेक्ट्रिक वर्जन भी लाने का ऐलान कर चुकी है। हाल ही में, महिंद्रा ने पुष्टि की कि ई-एसयूवी 2023 में लॉन्च होगी। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here