Reward of trust it company gifted a BMW car worth crores to the employees – Business News India


चेन्नई की आईटी कंपनी Kissflow Inc ने बढ़िया परफॉर्म करने वाले 5 कर्मचारियों को पिछले सप्ताह तोहफे में करोड़ों रुपये की BMW कारें दी।  कंपनी के सीईओ ने कोरोना महामारी के समय अस्तित्व पर बन आए संकट से उबरने और विपरीत परिस्थितियों में भी कमाई करने में मदद करने वाले पांच कर्मचारियों को यह बेहतरीन तोहफा दिया। 

एक समारोह में पांचों सीनियर कर्मचारियों को बीएमडब्ल्यू कारें दी गईं, जिनकी कीमत 1-1 करोड़ रुपये है। कर्मचारियों को पहले से इसकी भनक भी नहीं लग पाई थी। उन्हें इस तोहफे के बारे में कुछ ही घंटे पहले पता चल पाया था।  इनमें से कइयों ने इवेंट की जानकारी मिलने पर सोचा था कि बॉस के साथ खाने पर जाना होगा।

जानें सीईओ ने क्या कहा

संबंधित खबरें

कंपनी के सीईओ सुरेश सम्बन्दम ने कर्मचारियों को चाबियां सौंपने के बाद कहा, “ये पांच लोग हैं जो प्रतिकूल परिस्थियों में भी मेरे साथ रहे। उनके बिना किसफ्लो वह नहीं होता जहां यह आज है और यह प्रशंसा का एक बहुत छोटा टोकन है। “

गिफ्ट पाने वालों में से कुछ बेहद साधारण बैकग्राउंड वाले 

सीईओं ने बताया कि जिन पांच कर्मचारियों को तोहफे में बीएमडब्ल्यू कार दी गई है, वे सभी कंपनी की शुरुआत के समय से उनके साथ बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि गिफ्ट पाने वालों में से कुछ बेहद साधारण बैकग्राउंड वाले हैं और कंपनी ज्वॉइन करने से पहले काफी चुनौतियों का सामना कर चुके हैं।  सम्बन्दम ने कहा, ‘हमारे सामने मुश्किल समय था।’

100 फीसदी कर्मचारी सप्ताह में चार दिन काम के पक्ष में, ज्यादातर भारतीय कंपनियों की भी यही राय

 

यहां तक कि महामारी के दौरान निवेशकों को इस बात का संदेह हो गया था कि कंपनी चल भी पाएगी। आज हम बेहद खुश हैं कि हमने निवेशकों का पैसा लौटा दिया है और पूरी तरह से प्राइवेट कंपनी बन चुके हैं। ये कारें उन पांच लोगों के लिए है, जो तब मेरे साथ थे, जब मैं सोने के लिए 100 फीट की खुदाई कर रहा था.’ सोने की खुदाई करने से किस्सफ्लो सीईटो का तात्पर्य इस बात से था कि जब कई लोग बीच में ही छोड़कर जा रहे थे, ये पांचों उनके साथ बने रहे।

पांचों भाग्यशाली कर्मचारियों को कंपनी सीईओ की ओर से BMW 530d मॉडल गिफ्ट की गई. नेवी ब्लू 5 सीरिज की इन कारों की कीमत 1-1 करोड़ रुपये है. जिन कर्मचारियों को तोहफे दिए गए, उनमें चीफ प्रॉडक्ट ऑफिसर दिनेश वरदराजन, प्रॉडक्ट मैनेजमेंट के डाइरेक्टर कौशिकराम कृष्णासाई, डाइरेक्टर विवेक मदुरई, डाइरेक्टर आदि रामानाथन और वाइस-प्रेसीडेंट प्रसन्ना राजेंद्रन शामिल हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here