richa chadha ali fazal wedding both actors married 2 years ago but now just celebrating with family and friends – Entertainment News India


ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के फंक्शन पिछले कुछ दिनों से सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन इस बीच ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है। दरअसल, ऋचा चड्ढा और अली फजल के स्पोकपर्सन ने बताया कि दोनों की शादी पहले से हो चुकी है। दोनों ने साल 2000 में लीगली शादी कर ली थी। स्टेटमेंट में बोला गया है कि दोनों ने अपनी शादी 2 से 2.5 साल पहले शादी रजिस्टर करवा ली थी। फिलहाल दोनों दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। स्टेटमेंट में लिखा है, ये बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा, 2.5 साल से शादीशुदा हैं, दोनों ने उसी दौरान शादी रजिस्टर कर ली थी।

परिवार और दोस्तों संग करना है सेलिब्रेशन

दोनों बस फिलहाल अपने रिलेशनशिप को परिवार वाले और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं। बता दें कि इससे पहले 29 सितंबर को अली और ऋचा ने ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी किया था जिसमे दोनों ने कहा था कि वे साल 2020 में दोनों अपना यूनियन फॉर्मल करने वाले थे, लेकिन कोविड की वजह से सेलिब्रेशन को थोड़ा रोकना पड़ा।

नोट की शुरुआत होती है ऋचा से जो कहती हैं, ‘2 साल पहले हम अपना यूनियन करने वाले थे कि तभी कोविड हो गया। फिर अली कहते हैं कि पूरे वर्ल्ड की तरह हमने भी काफी पर्सनल नुकसान झेला एक के बाद।’

इसके बाद दोनों कहते हैं कि और अब हम साथ में एंजॉय करने वाले हैं। हम परिवार और दोस्तों के साथ फाइनली सेलिब्रेट कर रहे हैं। हम काफी खुश हैं जो हमें प्यार मिल रहा है।

मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

बता दें कि दोनों ने शादी की रस्में सभी दिल्ली में की हैं और अब मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं। रिसेप्शन में कई सेलेब्स आने वाले हैं। गेस्ट लिस्ट में आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, विद्या बालन, हुमा कुरैशी, करण जौहर, संजय दत्त और तापसी पन्नू भी आ सकते हैं।

दोनों की शादी को लेकर भी स्पोकपर्सन ने कहा कि दोनों पंजाबी और लखनवी तरीके से सेलिब्रेट करना चाहते हैं। दोनों के कपड़े भी उसी हिसाब से डिजाइन किए गए थे। ऋचा की एक साड़ी उस हिसाब से डिजाइन की गई है जिसमे उनकी लव स्टोरी दिखेगी।

संगीत सेरिमनी में ‘रावण’ के गाने पर नाचे अली फजल-ऋचा चड्ढा, LEAK हुआ डांस वीडियो

बता दें कि अली और ऋचा की मुलाकात साल 2012 में फिल्म फुक्रे के सेट पर साल 2012 में हुई थी। दोनों पहले अच्छे दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदली। 7 साल के रिलेशनशिप के बाद अली ने ऋचा को शादी के लिए साल 2019 में प्रपोज किया। शादी से पहले दोनों ने फिल्म फुक्रे 3 की शूटिंग खत्म की है और अब फैंस दोनों को साथ में इस फिल्म में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here