Rishabh Pant should be worried that someone is coming for his spot Dale Steyn praises Ishaan Kishan IND vs SA 2022


साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया। लखनऊ में जहां संजू सैमसन ने अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया था, वहीं रांची में श्रेयस अय्यर और ईशान किशन ने मेहमान टीम के गेंदबाजों की खूब पिटाई की थी। वहीं दिल्ली में भारतीय गेंदबाजों का कहर रहा जिसकी वजह से साउथ अफ्रीका 99 रनों पर ही सिमट गई। 

साउथ अफ्रीका से वनडे सीरीज जीतते ही भारत ने किया कमाल, ऑस्ट्रेलिया के 19 साल पुराने वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी की

भारतीय खिलाड़ियों के इस प्रदर्शन के बाद कयास लगाई जा रही है कि कौन सा खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम में जगह बना सकता है। ऐसे में साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो वनडे टीम में ऋषभ पंत की जगह ले सकता है।

डेल स्टेन ने यहां रांची में 93 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले ईशान किशन का नाम लिया है। इस बयान के दौरान उन्होंने ईशान किशन के साथ आईपीएल के दौरान एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया है। स्टेन ने कहा कि उन्होंने किशन का निक नेम जस्टिन बीबर भी रखा था।

वसीम अकरम की भविष्यवाणी, T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंच सकती हैं ये टीमें

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज ने कहा ‘100 प्रतिशत। मैं वास्तव में उसके साथ आईपीएल में कुछ समय पहले खेला था। वह एक बच्चे की तरह लग रहा था। हमने उसका नाम जस्टिन बीबर रखा क्योंकि वह रॉकस्टार की तरह था। मैंने उसे और बेहतर होते हुए देखा है। थोड़े समय के लिए और छोटा आदमी, वह एक अविश्वसनीय पंच पैक करता है। नॉर्टजे के खिलाफ यह छक्के छोटे नहीं थे। यह टाइमिंग और ताकत से खेले गए शॉट थे और सिर्फ यह पहचानने की क्षमता है कि गेंदबाज को कब मारना है … वह एक महान खिलाड़ी है…भारतीय टीम में ऋषभ पंत को चिंतित होना चाहिए कि कोई उनकी जगह लेने आ रहा है।’

बात किशन की रांची वनडे की पारी की करें तो, वह 28 रन पर पहला विकेट गिरने के बाद मैदान पर उतरे थे। धवन के आउट होने के बाद किशन क्रीज पर पैर जमा ही रहे थे कि शुभमन गिल भी पवेलियन लौट गए। 48 रन पर टीम इंडिया के दूसरे विकेट के गिरने के बाद किशन ने श्रेयस अय्यर के साथ 161 रनों की शानदार साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। किशन ने 84 गेंदों पर 4 चौकों और 7 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 93 रनों की शानदार पारी खेली थी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here