Rocketry The Nambi Effect Day 2 Box Office Collection r madhavan and shah Rukh Khan movie grows faster – Entertainment News India


आर माधवन की फिल्म Rocketry का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा था, लेकिन शाहरुख खान के कैमियो वाली इस फिल्म ने दूसरे दिन जबरदस्त ग्रोथ दिखाई है। फिल्म का सेकेंड डे बिजनेस कमाल कर गया है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 60 प्रतिशत की ग्रोथ आई है। फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन काफी निराशाजनक रहा था लेकिन सेकेंड डे बिजनेस काफी इंप्रेसिव रहा है।

दूसरे दिन रॉकेट की तरह भागा बिजनेस

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने पहले दिन कुल 58 लाख रुपये का बिजनेस किया था जो कि दूसरे दिन बढ़कर 93 लाख हो गया है। यानि पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में 60.34 प्रतिशत की ग्रोथ आई है।

क्या है रॉकेट्री द नांबी इफैक्ट की कहानी?

बता दें कि रॉकेट्री में सुपरस्टार शाहरुख खान ने कैमियो रोल किया है। फिल्म की कहानी रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायण की जिंदगी पर आधारित है। ये कोई कॉमर्शियल फिल्म नहीं है लेकिन अपने तरह की काफी यूनिक फिल्म है जिसके बारे में विशेषज्ञों ने पहले ही कह दिया था कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस बिजनेस समय के साथ बढ़ता जाएगा।

शाहरुख खान ने खुद मांगा था रोल

बता दें कि शाहरुख खान ने इस फिल्म में खुद कहकर आर माधवन से रोल मांगा था। आर माधवन फिल्म जीरो की शूटिंग कर रहे थे जब उन्होंने सेट पर इस फिल्म के बारे में डिसकस किया था। तब शाहरुख खान ने कहा था कि उन्हें कुछ भी करके इस फिल्म का हिस्सा बनना है। तब माधवन को ये मजाक लगा था लेकिन जब एक बार शाहरुख खान के मैनेजर ने खुद फोन करके फिल्म की अपडेट ली तब वो समझ गए कि SRK इस फिल्म को लेकर काफी सीरियस हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here