Rohit Sharma Not Going Through A Bad Patch Like Virat Kohli in IPL 2022 Sanjay Manjrekar


आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। मौजूदा आईपीएल सीजन में दो बार रन आउट होने के साथ वह लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में गोल्डन डक पर भी आउट हुए। वहीं बात मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा की करें तो उनके लिए भी यह सीजन सधारण सा रहा है। रोहित भी इस सीजन बड़ा स्कोर नहीं कर पा रहे है, मगर पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर का मानना है कि रोहित विराट कोहली की तरह खराब पैच से नहीं गुजर रहे हैं।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए संजय मांजरेकर ने कहा “रोहित शर्मा अच्छे 20 रन बना रहे हैं, जब भी वह खेलते हैं तो वह अच्छे टच में दिखाई देते हैं। वह विराट कोहली की तरह खराब पैच में नहीं है जो फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं। रोहित पारी की शुरुआत अच्छे से कर रहे हैं मगर वह फिर अचानक आउट हो जाते हैं। वह जोस बटलर की तरह बड़ी पारी नहीं खेल पा रहे हैं जो मुंबई उनसे चाहती है।”

IPL 2022: सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ने से 53 रन दूर रुतुराज गायकवाड़, 1000 रन पूरा करने वाले बनेंगे सबसे युवा भारतीय खिलाड़ी

संबंधित खबरें

रोहित शर्मा ने आईपीएल 2022 में खेले 6 मैचों में 19.00 की औसत से 114 रन बनाए हैं, वहीं एक नजर विराट कोहली के सीजन 15 के आंकड़ो पर डालें तो कोहली ने 7 मैचों में 19.83 की औसत से 119 रन बनाए हैं। कोहली का सर्वश्रेष्ठ स्कोर इस दौरान 48 का रहा है। 

मुंबई इंडियंस का आज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबला है। इस मैच में फॉर्म हासिल कर रोहित मुंबई इंडियंस को भी जीत की पटरी पर लौटाना चाहेंगे। मुंबई इडियंस इस सीजन की पहली जीत को तरस रही है। अभी तक खेले 6 मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और वह प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे 10वें पायदान पर हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here