Rohit Sharma says need to work on our bowling after South Africa won by 49 runs in 3rd T20I – रोहित शर्मा ने तीसरे टी20 में हार के बाद दिया बड़ा बयान, कहा


भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में मंगलवार को 49 रन की हार के बाद स्वीकार किया कि गेंदबाजी में अब भी सुधार की काफी गुंजाइश है और उन्हें विभिन्न विकल्पों पर गौर करना होगा। राइली रुसो ने 48 गेंद में आठ छक्कों और सात चौकों से नाबाद 100 रन की पारी खेलने के अलावा डिकॉक (68) के साथ दूसरे विकेट के लिए 90 और ट्रिस्टन स्टब्स (23) के साथ तीसरे विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी की जिससे दक्षिण अफ्रीका ने तीन विकेट पर 227 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। 

दीप्ति की आलोचना करने वालो अब दीपक की तारीफ करिए

भारतीय कप्तान रोहित ने मैच के बाद कहा, ”एक टीम के रूप में हमने शुरुआत में ही कहा था कि परिणाम कुछ भी हो लेकिन सुधार की गुंजाइश हमेशा बनी रहती है। भले ही हम तीनों विभागों में अच्छा प्रदर्शन करें, हम बेहतर होते रहना चाहते हैं। चिंता का विषय है, हमें अपनी गेंदबाजी पर गौर करना होगा कि पावरप्ले, बीच के ओवरों और डेथ ओवरों में हमें और क्या विकल्प मिल सकते हैं। हम दो विश्व स्तरीय टीम के खिलाफ खेल रहे थे। हमें बेठकर सोचा होगा कि हम क्या बेहतर कर सकते हैं। यह चुनौतीपूर्ण होगा और हमें इस दिशा में काम करते हुए जवाब खोजने की जरूरत है।’

भारतीय टीम ने इसके जवाब में नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और टीम कभी लक्ष्य हासिल करने की स्थिति में नहीं दिखी और अंतत: 18.3 ओवर में 178 रन पर सिमट गई। भारत की ओर से दिनेश कार्तिक ने सर्वाधिक 46 रन बनाए। उनके अलावा दीपक चाहर (31), ऋषभ पंत (27) और उमेश यादव (नाबाद 20) ही 20 रन के आंकड़े को छू पाए।

रोहित ने कहा कि खिलाड़ियों को क्या हासिल करना है इसे लेकर और अधिक स्पष्टता की जरूरत है। उन्होंने कहा, ” खिलाड़ियों को इस मामले में बहुत अधिक स्पष्टता की आवश्यकता है कि वे क्या हासिल करना चाहते हैं और यह सुनिश्चित करना मेरा काम है कि ऐसा हो। हम ऐसा करना जारी रखना चाहते हैं।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here