Rohit Sharma Says we have not bowled well at the death in the last five or six games – टी20 सीरीज जीतने के बाद कप्तान राेहित शर्मा ने कहा


भारत ने दूसरे टी20 मैच में साउथ अफ्रीका को 16 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारतीय टीम ने इसके साथ ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने घर में पहली बार टी20 सीरीज जीत ली है। भारतीय टीम ने रविवार को गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 237 रन का स्कोर बनाया और फिर दक्षिण अफ्रीकी टीम को निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 221 रन ही पर ही थाम दिया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहली बार में घर टी20 सीरीज जीतने के बावजूद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने डेथ ओवरों में टीम की गेंदबाजों को लेकर चिंता जताई है। रोहित ने कहा है कि टीम को डेथ ओवरों में भी हमें ध्यान देने की ज़रूरत है। 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, 400 टी20 मैच खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने

रोहित ने मैच के बाद कहा, ”यह कुछ ऐसा है जोकि हम एक टीम के रूप में करना चाहते हैं। कई बार यह हो सकता है और कई बार नहीं। लेकिन हम इसके साथ बने रहना चाहते हैं। मैंने पिछले 8-10 महीनों में जो देखा है, वह यह है कि खिलाड़ी आगे आ रहे हैं और टीम के लिए काम कर रहे हैं। बहुत अधिक अनुभव के बिना खिलाड़ियों ने भी ऐसा किया। टीम एक निश्चित तरीके से खेलना और गेंदबाजी करना चाहती है और हम उन्हें वह आत्मविश्वास देना चाहते हैं।” 

डेथ ओवरों में भारत की समस्या को उजागर करते हुए रोहित ने कहा, ” हां, हमने पिछले पांच या छह मैचों में डेथ में अच्छी गेंदबाजी नहीं की है। डेथ के ओवरों में गेंदबाजी करना और बल्लेबाजी करना बहुत कठिन है। यहीं से मैच का फैसला होता है। डेथ ओवरों में भी हमें ध्यान देने की ज़रूरत है, यह एक ऐसा पहलू है जहां ज़ाहिर तौर पर हमें चुनौती दी जाएगी। सूर्या की फ़ॉर्म को बरक़रार रखने के लिए मैं उन्हें अब सीधे 23 अक्तूबर को मुक़ाबले खेलाने की सोच रहा हूं(हंसते हुए)।”



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here